पत्नी की सहेली पर आ गया था हिमेश रेशमैय्या का दिल, 22 साल पुरानी पहली शादी तोड़ कर की थी दूसरी शादी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पत्नी की सहेली पर आ गया था हिमेश रेशमैय्या का दिल, 22 साल पुरानी पहली शादी तोड़ कर की थी दूसरी शादी

पत्नी की सहेली पर आ गया था हिमेश रेशमैय्या का दिल, 22 साल पुरानी पहली शादी तोड़ कर की थी दूसरी शादी

दोस्तों बॉलीवुड में काफी फेमस सिंगर हुए है लेकिन आज जिस सिंगर की बात करते है वह एक जाने माने सिंगर, म्यूजिक कंपोजर,प्रोड्यूसर और एक्टर है ये कई फिल्मों में सुपरहिट गाने कंपोज कर चुके है इसके अतिरिक्त ये कर्ज, तेरा सुरूर और हैप्पी हार्डी और हीर जैसी फिल्मों में बतौर हीरो एक्टिंग भी कर चुके है लेकिन वह एक्टर के तौर पर सफल साबित नहीं हुए और फ्लॉप हो गए.

जी हां बात कर रहे है हिमेश रेशमिया की जो मौजूदा समय में  इंडियन आइडल 2 के जज के तौर पर नज़र आ रहे हैं.  आपको बता दे कि सलमान ने हिमेश की कंपोज की गई कुछ धुनें सुनीं और धुनें पसंद आने पर सलमान ने हिमेश को अपनी अगली फिल्म में कुछ गाने बनाने का काम दे दिया. सलमान को हिमेश का काम पसंद आया और फिर उन्होंने उन्हें प्यार किया तो डरना क्या की म्यूजिक कम्पोजिंग का भी जिम्मा सौंप दिया. फिल्म के गाने हिट रहे और हिमेश की किस्मत चमक गई. इस फिल्म के बाद हिमेश ने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

अब बात करे हिमेश की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने कोमल से पहली शादी की थी. इस शादी के बाद दोनों एक बेटे संभव के माता-पिता बने. दोनों की शादी 22 साल टिकी और फिर इन्होने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक की वजह हिमेश रेशमिया का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर बताया गया. दरअसल , हिमेश कोमल की सहेली सोनिया कपूर के प्यार में पड़ गए थे. सोनिया एक टेलीविजन एक्ट्रेस रह चुकी हैं. दोनों की मेल मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और फिर इन्हें प्यार हो गया आपको बता दे कि हिमेश ने सोनिया से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी कोमल के साथ २२ साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया २०१६ में हिमेश और कोमल का तलाक हो गया इसके बाद २०१८ में हिमेश ने सोनिया से धूमधाम से शादी कर ली तलाक के बाद बेटे की कस्टडी कोमल को ही मिली है. बेटे संभव से हिमेश समय समय पर मिलते रहते हैं.

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published.