नीना गुप्ता को कॉलेज में सब समझते थे 'बैड गर्ल' संघर्षों से भरी रही सिंगल मदर कि लाइफ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / नीना गुप्ता को कॉलेज में सब समझते थे ‘बैड गर्ल’ संघर्षों से भरी रही सिंगल मदर कि लाइफ

नीना गुप्ता को कॉलेज में सब समझते थे ‘बैड गर्ल’ संघर्षों से भरी रही सिंगल मदर कि लाइफ

दोस्तो जैसा कि आपको पता है बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे है जो अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके है । जिनके नाम से ही कुछ लोग फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाते है उन्ही सितारों में से एक अभिनेत्री नीना गुप्ता है । जो आज भी अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है साथ ही उनके दिलो पर राज भी कर रही है ।नीना गुप्ता अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा से ही सुर्खियो में रही है। इसलिए आज नीना गुप्ता के जन्मदिन के दिन हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातो को बताने वाले है जो खुद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। जानने के लिए लेख को अंत तक ज़रूर पढ़े ।

पुराने इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि लोग कॉलेज में उन्हें बैड गर्ल का टैग देते थे।अब सब उन्हें ऐसा क्यों बुलाते थे क्या नीना गुप्ता में बुरी आदते थी वो कॉलेज में शराब ,सिगरेट पीती थी या बहुत से लडको के साथ उनका चक्कर था आइये बताते है .

इस वजह से मिला यह टैग

इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया था कि कॉलेज में लोग उन्हें पसंद नहीं करते थे। वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने बताया, ‘लोगों को लगता था कि मैं कुछ ज्यादा ही स्टाइलिश दिखती हूं और मॉर्डन हूं। मैं अच्छी लड़की नहीं हूं। मुझे लोग बुरा समजते थे क्योंकि मैं स्टाइलिश थी। पहले हमारे पास इतने पैसे नहीं थे लेकिन जितना भी होता था मैं उतने में ही अपना स्टाइल बना लिया करती थी। मैं सच में काफी फैशनेबल थी। मेरी मां ने कभी भी कोई ज्वेलरी नहीं पहनी थी। वह मुझसे काफी अलग थीं। मेरी मां कहा करती थीं कि तुम मेरी बेटी नहीं हो। अस्पताल में किसी ने मेरी बेटी तुमसे बदल दी है। तुम्हें स्टाइलिश कपड़े पहनने का काफी शौक है।’

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.