चलती ट्रेन में लड़की के साथ हुआ गन्दा काम,AC कोच से उठाकर पैंट्री में लायी गयी लड़की - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / चलती ट्रेन में लड़की के साथ हुआ गन्दा काम,AC कोच से उठाकर पैंट्री में लायी गयी लड़की

चलती ट्रेन में लड़की के साथ हुआ गन्दा काम,AC कोच से उठाकर पैंट्री में लायी गयी लड़की

दोस्तों देश में आज भी महिलाये सुरक्षित नही है फिर चाहे घर हो या बाहर .हर जगह उनका शोषण होता है . दुनिया के किसी भी कोने में महिलाये चली जाये कोई न कोई नज़र उन्हें घूर रही होती है और बस एक मौके तलाश में होती है कि कब उन्हें अवसर मिले और वो उस महिला पर हलमा करे .आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसे सुन आपका खून खौल उठेगा अब महिलाये अकेले सफर के दौरान भी सुरक्षित नही रही . हालही में खबर सामने आई है चलती ट्रेन में मासूम लड़की के साथ हुआ गंदा काम जिसे जान हर कोई हुआ शर्मसार .

मुंबई से दिल्ली आ रही 21 साल की युवती के साथ संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। चलती ट्रेन में रेप का ये मामला भोपाल में दर्ज कराया गया है। पीड़ित युवती ने भोपाल में GRP को बताया कि पैंट्री कार मैनेजर ने शुक्रवार रात उसके साथ गलत काम किया। तब करीब 10 बजे होंगे। समय के मुताबिक GRP का अंदाजा है कि ट्रेन हरदा से इटारसी के बीच रही होगी।

पीड़ित युवती का बयान-

पीड़ित युवती ने पुलिस को बयान दिया-  मैं 21 साल की हूं। पुरानी दिल्ली में रहती हूं। 9 फरवरी को दिल्ली से मुंबई गई थी। वहां लोग बोले- मुंबई अच्छा नहीं है। यहां लड़कियों को बेच देते हैं। तुम वापस चली जाओ। लोगों के कहने पर शुक्रवार दोपहर 12 बजे मुंबई से दिल्ली आने के लिए ट्रेन पकड़ी। इस ट्रेन में भीड़ थी, इसलिए भुसावल स्टेशन पर उतर गई। यहां से शाम 6 बजे यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629) के AC कोच में बैठ गई। मैं फर्श पर ही कंबल बिछाकर सो गई।

रात करीब 8 बजे मोटा-लंबा सा आदमी आया। वह नीली शर्ट पहने हुए था। उसने मुझे उठाया। बोला- यहां क्यों सो रही हो? जनरल डिब्बे में सीट खाली है। जाकर सो जाओ। वह मुझे जबरन जनरल बोगी की तरफ ले जाने लगा। कैंटीन वाले डिब्बे के पास जाकर बोला कि यहीं गेट के पास सो जाओ।

मैं उसके कहने पर गेट के पास सो गई। थोड़ी देर बाद वही आदमी वापस आया। मुझे उठाकर कैंटीन वाले डिब्बे (पैंट्री कार) में ले गया। मेरे साथ उसने गलत काम किया। मैं चिल्लाई तो मुझे तीन-चार चांटे मारे। धमकी दी कि किसी को बताया तो ट्रेन से धक्का देकर मार डालूंगा। मैं रोती हुई अपना सामान उठाकर दूसरे डिब्बे में चली गई। उस वक्त रात के 10 बजे रहे होंगे। मुझे ट्रेन में दो लोग मिले। उन्हें मैंने घटना के बारे में बताया। ट्रेन भोपाल आने के बाद उन्हीं दो लोगों के साथ थाने पहुंची। पुलिस को पूरी घटना बताई।

भोपाल में दर्ज हुआ केस

 भोपाल रेलवे स्टेशन के डिप्टी मैनेजर अनिल शर्मा ने बताया कि उनके पास कंट्रोल रूम से मैसेज आया। हम अटैंड करने पहुंचे तो ट्रेन का पैंट्री कार कोच अंदर से बंद था। पैंट्री कर्मी खोल नहीं रहे थे। कोच खुलवाकर सभी को हिरासत में ले लिया है। 15 से 20 लोगों को रात में ही हिरासत में लिया गया, लेकिन इनमें से कुछ यात्री थे, जो टिकट लेकर पैंट्री कार में बैठे हुए थे। इस मामले में ऑन ड्यूटी स्क्वॉड पर भी सवाल उठ रहे हैं। GRP ASP प्रतिमा एस मैथ्यू ने बताया कि युवती के साथ पैंट्री कार के स्टोर रूम में रेप हुआ। घटना की विवेचना जारी है। घटना का कोई चश्मदीद अभी तक नहीं मिला है।

रेप आरोपी को झांसी में दबोचा गया

इटारसी DSP रेल अर्चना शर्मा ने बताया कि आरोपी भूपेंद्र तोमर को GRP ने झांसी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। वह ट्रेन के दूसरे कोच में जाकर छिप गया था। भूपेंद्र भिंड का रहने वाला है। इटारसी में ट्रेन का स्टॉपेज नहीं है। यहां से ट्रेन निकलने के बाद घटना सामने आई। इसलिए भोपाल में ट्रेन को अटैंड किया गया।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *