IPL 2022 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, धोनी को लगा बढ़ा झटका - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL 2022 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, धोनी को लगा बढ़ा झटका

IPL 2022 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, धोनी को लगा बढ़ा झटका

दोस्तों क्रिकेट मैच का इंतज़ार दर्शको को हमेशा रहता है अपने पसंदीदा खिलाडी को मैदान पर देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इन्जार करते है .ऐसे में कभी कभी परिस्थिति ऐसी बन जाती है कि बेहतरीन और सबके  फेवरेट खिलाडी टीम में शामिल नही हो पाते जिससे दर्शको का दिल टूट जाता है और साथ में टीम की मुश्किलें भी बढ़ जाती है .हालही में भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज खेली जानी है जिसको लेकर एक खबर सामने आई है  जिसके बाद से महेंद्र सिंह धोनी की मुश्किलें बढती हुयी नजर आ रही है .

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है, इस सीरीज से चोटिल ऋतुराज गायकवाड़ बाहर हो गए हैं. अब उनके आईपीएल में खेलने पर भी संशय नजर आ रहा है. भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली  जा रही, इसी बीच टीम इंडिया को एक तगड़ा झटका लगा है. ऋतुराज गायकवाड़ पूरी श्रीलंका सीरीज से बाहर हो गए हैं. इससे चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. वहीं, धोनी के माथे पर भी शिकन आ रही है.

धोनी की मुश्किलें बढ़ीं 

आईपीएल 2022 में अब कुछ दिन ही बाकि हैं, लेकिन उससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दो दोहरे झटके लग सकते हैं. दीपक चाहर के पहले ही आईपीएल में खेलने पर मुश्किल नजर आ रही है. अब ऋतुराज गायकवाड़ भी चोटिल हो गए हैं. ऐसे में उनके खेलने पर भी सवालिया निशान लगा हुआ है. पिछले सीजन इन दोनों ने ही सीएसके को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका अदा की थी. अगर ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2022 में नहीं खेल पाते हैं, तो ये चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी सदमें से कम नहीं होगा.

शानदार बल्लेबाज हैं ऋतुराज गायकवाड़ 

पिछले दो आईपीएल सीजन में इस खिलाड़ी ने अपना नाम पूरी दुनिया में बना लिया है. उनके बल्ले की गूंज से विरोधी खेमे के गेंदबाज कांपते हैं. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल 2021 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धांसू बैटिंग करते हुए 14 मैचों में 636 जड़े, जिसमें एक आतिशी शतक शामिल था. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी को खतरनाक प्रदर्शन की आस होगी. वह अपने आप को एक खतरनाक बल्लेबाज के रूप में स्थापित कर चुके हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *