बेटे ने माँ के लिए किया ऐसा काम, फैन हो गए IPS अधिकारी बोले "बेटा हो तो ऐसा "देखे विडियो" - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / बेटे ने माँ के लिए किया ऐसा काम, फैन हो गए IPS अधिकारी बोले “बेटा हो तो ऐसा “देखे विडियो”

बेटे ने माँ के लिए किया ऐसा काम, फैन हो गए IPS अधिकारी बोले “बेटा हो तो ऐसा “देखे विडियो”

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हमारे जीवन में शिक्षा अत्यधिक महत्व रखती है, हालाकि पहले के समय से ही हमारे देश में शिक्षा का बड़ा ही महत्व रहा है, क्योंकि शिक्षा ही एक है जो कि मानव को दनाव बनने से बचाती है, अगर आज के समय में शिक्षा का अभाव रहा तो आगे का जीवन बहुत ही कष्टमई तरीके से विताना पड़ सकता है। वहीं अगर बात की जाये परिवार की तो अक्सर कुछ ऐसी खबरे सुनने को मिलती रही है जिसमे बच्चे अपने बूढ़े माँ-बाप को वृद्धाश्रम में छोड़कर घर में आराम से रहते है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि इस जमाने में बेटा अगर सपूत हो तो माता-पिता के लिए इससे बड़ी खुशी और संतुष्टि की बात कुछ और हो ही नही सकती। आज हम एक ऐसे ही बेटे के संबंध में बताने वाले है, जिसके संबंध में IPS अधिकारी को भी बोलना पड़ गया कि बेटा हो तो ऐसा।

दरअसल अगर कोई बेटा अच्छा काम करता है, मां-बाप की सेवा करता है, उनका ख्याल रखता है तो इस बात की चर्चा और तारीफ हर कोई करता है, क्योंकि बेटे के अच्छे आचरण की खुशी मां और बाप के चेहरे से स्पष्ट दिखाई देती है और उनकी इस खुशी को देखकर दूसरे भी खुश हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल  हो रहा है, जिसे देखकर हर खास और आम नागरिक बेटे की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो में बेटा अपनी मां के लिए ऐसा कुछ करता दिख रहा है कि लोग यही कह रहे कि आज के समय में बेटा हो तो ऐसा। भगवान हर बेटे को ऐसा गुण दें। आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है, जिसे हर देखने वाला शख्स तारीफ कर रहा है।

https://twitter.com/ipskabra/status/1490970453372186624?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1490970453372186624%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.indiafeeds.org%2F98605%2Fips-officer-dipanshu-kabra-shared-video-mother-son-love-watch%2F

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक बेटा अपनी बुजुर्ग मां के लिए प्यार और सम्मान प्रदर्शित करता दिख रहा है। उनका ख्याल रखने की चिंता उसके चेहरे पर नजर आ रही है। इस वीडियो में बेटा अपनी मां को ठंड से बचाने के लिए स्कॉर्फ वाली टोपी पहनाते दिख रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि मां संभवत: इतनी बुजुर्ग है कि खुद से टोपी नहीं पहन सकती और इसलिए बेटा इस काम में उनकी मदद कर रहा है। बेटा बुजर्ग मां की जिस तरह चिंता कर रहा, उनका ख्याल रख रहा वह लोगों के दिल को छू रहा है। आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने भी बेटे के इस काम की तारीफ करते हुए वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। बेटे ने ऐसा काम किया, जिसने हर शख्स का दिल जीता और मां के आशीर्वाद के साथ-साथ लोगों को नसीहत भी दी। लोग यही कह रहे कि यह बेटा आधुनिक जमाने का श्रवण कुमार है। आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने पोस्ट में इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, बेटा हो तो ऐसा। खुशी होती है देखकर कि श्रवण कुमार जैसे पुत्र आज भी हैं। काश हर घर में ऐसे बेटे हो, जिससे समाज को कभी वृद्धाश्रमों की जरूरत न पड़े। सिर्फ पांच सेकेंड के इस वीडियो ने लाखों यूजर्स का दिल छू लिया हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.