फिटनेस में मॉडल्स को भी टक्‍कर देता है ये हैंडसम IPSऑफिसर, शादी के लिए इस लड़की ने किया प्रपोज़ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / फिटनेस में मॉडल्स को भी टक्‍कर देता है ये हैंडसम IPSऑफिसर, शादी के लिए इस लड़की ने किया प्रपोज़

फिटनेस में मॉडल्स को भी टक्‍कर देता है ये हैंडसम IPSऑफिसर, शादी के लिए इस लड़की ने किया प्रपोज़

मित्रों हमारी इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब बाते होती रहती है, जो कि सुनने के पश्‍चात जल्‍द उनपर विश्वास नही हो पाता है, कि आखिर यह भी हो सकता है, आस पास की कभी कुछ ऐसी घटनाये हमारे सामने आती रही है, जिन्हें सुनने के पश्‍चात काफी अजीब लगता होगा। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी ही खबर से आप लोगों को अवगत कराने वाले है। जिसमें एक IPS अफसर के लुक को देखकर दीवानी हो गई एक लड़की। यहां तक कि शादी तक के लिये कर दिया था प्रपोज। खबर विस्तार जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल साल 2018 में एक ऐसा नाम था जो अचानक सोशल मीडिया में चर्चित हो गया, पूरी तरह छा गया। हैंडसम इतने इन्हें देख कर कोई भी इन्हें सिनेमा का हीरो समझेगा। जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं, सचिन अतुलकर की, 34 वर्षीय सचिन एक आईएएस अफसर हैं और यह असल जीवन के सिंघम और सिम्बा हैं। फ़िल्मों के सभी हीरों इनके आगे फेल हैं। बात चाहे, स्मार्टनेस की हो, होशियारी की हो, फिटनेस की हो या संस्कारों की सचिन सभी में अव्वल हैं। वर्तमान में सचिन मध्यप्रदेश में पोस्टेड हैं। इसकी दीवानगी के आलम आसमानों पर थे। एक लड़की इनकी इतनी दीवानी हो गई थी कि इनसे मिलने पंजाब से उज्जैन पहुँच गई थी। वहाँ पहुँच कर लड़की ने बताया कि वह सचिन को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सचिन उनसे मिले नहीं, सचिन का कहना था कि वे काम के दौरान किसी से नहीं मिल सकते और निजी जीवन में किससे मिलना चाहते हैं अथवा नहीं यह उनका ख़ुद का फ़ैसला होगा। सचिन हैंडसम होने के साथ ही साथ बहुत समझदार और होशियार भी हैं। उन्होंने केवल 22 वर्ष की उम्र में यूपीएससी की परीक्षा उत्तीर्ण कर लिया था। सचिन फिटनेस को बहुत महत्त्व देते हैं और इस बारे में वह अपने सह कर्मियों को भी प्रेरित करते रहते हैं। सचिन कभी-कभी घुड़सवारी भी करते हैं। वह स्थानीय खेलों में ही सहभागिता लेते रहते हैं, आम जनता के साथ उनका व्यवहार बहुत अच्छा और मिलनसार रहता है। सचिन जैसे आईएएस असफर देश के युवाओं के लिए एक प्रेरणा स्रोत हैं। जहाँ एक ओर पुलिस के फिटनेस पर सवाल उठाया जाता है वहीं दूसरी ओर सचिन जैसे पुलिस अधिकारी फिटनेस के मामले में एक आदर्श हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.