इरफान पठान बोले "मैं अपने मज़हब के खिलाफ़ जा कर ना शर्ट उतारूंगा और ना ही हीरोइन के साथ डांस करूँगा" - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इरफान पठान बोले “मैं अपने मज़हब के खिलाफ़ जा कर ना शर्ट उतारूंगा और ना ही हीरोइन के साथ डांस करूँगा”

इरफान पठान बोले “मैं अपने मज़हब के खिलाफ़ जा कर ना शर्ट उतारूंगा और ना ही हीरोइन के साथ डांस करूँगा”

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड दुनिया के साथ साथ खेल की दुनिया को काफी सराहा जा रहा है। वहीं अगर बात की जाये क्रिकेट दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान की तो वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बने हुये है। बता दें कि इरफान पठान जल्द ही दक्षिण भारत की फिल्मों में भूमिका निभाते नजर आएंगे। क्योकि भारत में सदियों से क्रिकेटर और फिल्मों का काफी गहरा रिश्ता रहा है, वहीं कई क्रिकेटरों ने फिल्मों में हाथ आजमाया है, पर उन्हें अधिक सफलता नहीं मिल सकी। हालाकि अब क्रिकेटर इरफान पठान एक फिल्म में इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले है।

आपको बता दें कि इरफान पठान ने निर्देशक विजय को स्पष्ट किया है कि फिल्मों में उतरने के बावजूद वह अपने मजहब के साथ समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने साथ ही बताया कि जल्द इस फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि वह निर्देशक को बता चुके हैं कि वह फिल्मों में न तो शर्ट उतारेंगे और न ही किसी हिरोइन के साथ गाना गाएंगे। इरफान ने कहा, मैं मानता हूं कि फिल्मों में काम करना बुरी बात नहीं है लेकिन कुछ चीजें ऐसी भी हैं, जिनमें मैं अपने मजहब के हिसाब से चलता हूं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका दक्षिण भारत के सुपर स्टार विक्रम की रहेगी जबकि इस फिल्म में इरफान पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगे। इरफान क्रिकेट के मैदान से उतर कमेंटेटर की भूमिका में काफी सफल नजर आ रहे हैं और बड़ौदा के इस बेहद हैंडसम खिलाड़ी को फिल्मों में देखने का इंतजार उनके प्रशंसकों को रहेगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर शांतकुमारन श्रीसंत दक्षिण भारत की फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक समय था जब पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक मराठी फिल्म में काम किया था। विस्फो’टक बल्लेबाज संदीप पाटिल ‘कभी अजनबी थे’ फिल्म के हीरो थे जबकि इसी फिल्म में भारतीय विकेटकीपर सैयद किरमानी ने विलेन की भूमिका निभाई थी। वही भारत को विश्वकप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव भी इकबाल और मुझसे शादी करोगी में भूमिका निभाते नज़र आये थे। सलमान खान और अक्षय कुमार की मुझसे शादी करोगी में भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू कमेंटेटर बने थे। पूर्व ऑलराउंडर अजय जडेजा ने सुनील शेट्टी की फिल्म खेल में दूसरे हीरो का रोल किया था। इरफ़ान पठान अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपने फैंस के साथ आये दिन कनेक्ट होते रहते हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *