एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का खुलासा, बोली कितनो के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हूँ लेकर कभी छुपाया नही... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / क्रिकेट / एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का खुलासा, बोली कितनो के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हूँ लेकर कभी छुपाया नही…

एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का खुलासा, बोली कितनो के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हूँ लेकर कभी छुपाया नही…

मित्रों इस दुनिया में क्रिकेट को एक अलग ही पहचान मिली है, वहीं अगर क्रिकेट प्रेमियों की बात की जाये, तो वह क्रिकेट से संबंधित कोई भी खबर हो उसे देखना नही छोड़ते है, आज अगर बच्‍चे बच्‍चे से पता किया जाये कि आपको क्रिकेट पसन्‍द है, तो वह इसमें सिर्फ हामी ही भरना पसन्‍द करेगें। वहीं अगर बात की जाये क्रिकेट के खिलाड़ियों की तो कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी है जिन्होंने अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन का परिचय दिया है, वहीं अगर बात भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की करें तो इनको लेकर आये दिन किसी न किसी विषय पर चर्चायें होती ही रहती है। इसी क्रम में एक बार फिर MS DHONI अपनी रियल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुये है।

आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब महेंद्र सिंह धोनी और खूबसूरत अभिनेत्री राय लक्ष्मी के बीच अफेयर की खबर काफी चर्चा में थी, उस समय धोनी और अभिनेत्री राय लक्ष्मी के बीच डेटिंग की खबरें भी बराबर आ रही थी, कुछ समय पहले ही अभिनेत्री राय लक्ष्मी ने एम एस धोनी का नाम लेकर बहुत बड़ी बात कही है, खबरों की माने तो आईपीएल 2008 के दौरान धोनी और राय लक्ष्मी की मुलाकात हुई थी और इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी, पर धोनी या राय लक्ष्मी ने इस रिलेशनशिप को लेकर कभी भी सार्वजनिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है, हालांकि राय लक्ष्मी को कई बार धोनी से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए देखा गया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री राय लक्ष्मी ने कहा था कि ‘धोनी और जो भी अन्य चीजें था वह कास्टिंग काउच नहीं था, अगर आप किसी को पसंद करते हैं और बाद में वह पसंद नहीं आता है तो चीजें आपके बीच ठीक से काम नहीं करती और आप आपसी सहमति से अलग हो जाते हैं, मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि मेरे रिलेशनशिप नहीं थे, मैं कई रिलेशनशिप से गुजरी हूं’, उसने आगे कहा कि ‘मैंने किसी को छिपाकर डेट नहीं किया है, अगर मैं किसी के साथ डेट कर रही हूँ तो आप उसके साथ भी मुझे देखेंगे, मैं उसके बारे में अगर बात नहीं करती यह अलग बात है, अगर मीडिया मुझे बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट करती है और मेरी तस्वीर खींचता है तो उससे मुझे कोई समस्या नहीं है और मैं इससे दूर नहीं भागती’, महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी रावत के साथ 4 जुलाई 2010 को शादी की थी लेकिन उससे पहले 2 साल तक दोनों एक दूसरे के साथ डेट करते थे हालांकि दोनों की निजी जिंदगी काफी खुश हाल है और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम जीवा है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है.onlyentertainmentnewsअपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.