मां-बाबा को याद करके भावुक हुए जैकी श्राफ,बोले वो चले गये अब मैं भी चला जाऊँगा,विडियो देख छलके लोगो के आंसू - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मां-बाबा को याद करके भावुक हुए जैकी श्राफ,बोले वो चले गये अब मैं भी चला जाऊँगा,विडियो देख छलके लोगो के आंसू

मां-बाबा को याद करके भावुक हुए जैकी श्राफ,बोले वो चले गये अब मैं भी चला जाऊँगा,विडियो देख छलके लोगो के आंसू

बॉलीवुड के मशहूर सुपर स्टार जैकी श्रॉफ को लोग आज भी उतना ही चाहते है जितना 80 के दशक में फैन्स उनकी एक्टिंग के दीवाने थे, अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से जैकी श्राफ के न केवल देश में ही बल्कि विदेशो में भी तगड़ी फैन फोलोव्विंग है ! जैकी श्राफ के अंदाज़ को लोग बेहद पसंद करते है आजकल सोशल मीडिया पर उन का एक वीडयो खूब वायरल हो रहा है जिसमें जैकी श्राफ ज़िन्दगी की कड़वी सच्चाई के बारे में बात करते नज़र आ रहे है ! लोग इस वीडयो को देखते ही भावुक हो उठे, चलिए देखते है जैकी श्राफ ने इस वीडियो में क्या कहा है

जैकी श्रॉफ हर मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करते हैं और वह अपने अलग स्टाइल के लिए भी मशहूर है। हर बात को शुरू करने के पहले ‘बीड़ू’ बोलने वाला उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। इसी बीच जैकी श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मृत्यु को लेकर कुछ बेबाक बयान देते हैं जिसे देखकर फैंस भी भावुक हो गए हैं। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ खुलकर जीने की बात बता रहे हैं और साथ ही कह रहे हैं कि मौत का कोई भरोसा नहीं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जैकी श्रॉफ को कहते हुए सुना जा सकता है कि, मां मरीं, बाबा मर गए। भाई चले गए, ये सब चले गए ना एक-एक। हम लोग आए हम भी भी चले जाएंगे एक दिन। अब वो ले के घूमना नहीं है। तीन चले गए तीन आए। कृष्णा आईं, टाइगर आया, मेरी औरत आई…तो बैलेंस होता है लाइफ में। अब मैं चला जाऊंगा कुछ दिन में फिर कोई आ जाएगा…। ये तो चलता रहेगा जिंदगी में, आजू-बाजू अगर ग़म देखें तो अपना ग़म बहुत कम है भाई…याद रखना ये बात।”

आगे जैकी ने कहा कि, “रोते नहीं रहना कि मुझे ये नहीं मिला, मुझे वो नहीं मिला, मेरी उम्र हो गई है, मुझे काम नहीं मिला। अच्छे-अच्छे चले जाते हैं कोई किसी को याद नहीं रखता। जो जिसकी लिए पैदा हुआ है वो उसकी जिंदगी में होगा। सबका अपना-अपना ग़म है। ग़म सबको है। एक दिन सबको मरना है, एक दिन सबका दिल टूटना है एक दिन सबको जाना है। दिल तो टूटता ही है, लेकिन रोते रहने का काम अपना नहीं है, क्योंकि अगर रोते रहेंगे तो हमेशा रोते ही रहेंगे। इसलिए एनर्जी बढ़ाओ, ऐसे जियो की लोग याद रखें। अपने चेहरे पर स्माइल रखो हमेशा।”

जैकी श्रॉफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटी भी उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो को लेकर कॉमेडियन आशीष चंचलानी ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “जो कोई भी इस लीजेंड से मिला है, वो जानता है कि वो हमेशा इस तरह की बात करते हैं। हमेशा सोचने के लिए पॉजिटिव चीजें देते हैं।” बता दें, जैकी श्रॉफ का यह वीडियो साल 2020 में कोरोना महामारी के दौरान शेयर किया गया था जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले जैकी श्रॉफ लोकल गुंडा हुआ करते थे। उन्हें जग्गू दादा के नाम से पहचाना जाता था। एक दिन जैकी श्रॉफ देवानंद की फिल्म ‘स्वामी दादा’ की शूटिंग देखने के लिए पहुंचे थे जहां पर देवानंद की नजर उन पर पड़ी। देवानंद के कहने पर ही जैकी को बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला था।

इसके बाद मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई ने जैकी को फिल्म ‘हीरो’ में बतौर हीरो ले लिया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए। जैकी श्रॉफ का पूरा नाम जय किशन है लेकिन सुभाष घई ने उन्हें जैकी नाम दिया था। जैकी श्रॉफ ने अपने करियर में ‘अंदर बाहर, ‘युद्ध’, ‘राम लखन’, ‘तेरी मेहरबानियां’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं उनका बेटा टाइगर श्रॉफ भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने में लगा हुआ है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.