55 करोड़ के लिए जैकलीन बन गयी सुयश ठग की गर्लफ्रैंड, सामने आया सच - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 55 करोड़ के लिए जैकलीन बन गयी सुयश ठग की गर्लफ्रैंड, सामने आया सच

55 करोड़ के लिए जैकलीन बन गयी सुयश ठग की गर्लफ्रैंड, सामने आया सच

बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस आये दिन सुर्ख़ियों में बने रहते है ये कभी सोचेल मीडिया के जाये या अन्य तरीकों से इस समय बॉलीवुड की स्टार  जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग केस मेंबहुत  बुरी तरह से फंसी हुई है काफी लंबे समय से ये मामला चलता चला आ रहा है   ईडी (ED) की चार्जशीट के मुताबिक पता कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडिस को बहुत महंगे तोहफे दिए है ये तोहफे उन्होंने जक्लिन को उनसे दोस्ती होने के बाद दिए –

पिछले दिनों ईडी ने बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ से ज्यादा के गिफ्ट दिए हैं. इसके बाद ईडी ने जैकलीन से तीन दिन तक पूछताछ की. पूछताछ के दौरान जो खुलासा हुआ उसे सुन ईडी के अधिकारी भी हैरान रह गए. इस पूछताछ में ऐसे खुलासे हुए जिसे सुन आपके भी होश  उड़ जाएंगे.

ईडी (ED) की चार्जशीट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के साथ दोस्ती के बाद करोड़ों के उपहार दिए थे, जिसमें गुच्ची बैग, जेवरात, महंगे कपड़े, 15 जोड़ी कान के कुंडल, 5 बिरकीन बैंग, चैनल और YSL के बैग, महंगे जूते, सुपर लग्जरी ब्रांड के ब्रेसलेट, चूड़ियां, रोलेक्स जैसी महंगी घड़ियां शामिल हैं. जिसकी कीमत करोड़ो में बताई जा रही हैं. सुकेश ने जैकलीन की बहन जैनी को भी बीएमडब्ल्यू एक्स फाइव सीरीज  कार गिफ्ट की थी. सुकेश ने मिनी कूपर से लेकर डायमंड ईयररिंग्स तक जैकलीन को कई गिफ्ट दिए थे.

खुलासे में जैकलीन फर्नांडीज ने भी ये बात मानी हैं कि उन्होंने सुकेश से बहुत से तोहफे लिए हैं. जैकलीन ने इस बात को भी माना कि सुकेश ने यूएसए में जैकलीन की बहन गेराल्डिन फर्नांडीज को 150,000 अमरीकी डॉलर उधार दिए थे. फिलहाल इस खुलासे से ईडी के अधिकारी हैरान रह गए हैं. शुरुआत में उन्हें ये मामला बहुत छोटा लगा था, लेकिन ये मसला बहुत बड़ा निकला.

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published.