श्री देवी की ये बेटी गोविंदा का नाम लेकर दर्द से कराह रही थी, मां के लिए किया कुछ बहुत ख़ास…! - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / श्री देवी की ये बेटी गोविंदा का नाम लेकर दर्द से कराह रही थी, मां के लिए किया कुछ बहुत ख़ास…!

श्री देवी की ये बेटी गोविंदा का नाम लेकर दर्द से कराह रही थी, मां के लिए किया कुछ बहुत ख़ास…!

मित्रो फिल्म जगत में कई ऐसी अजीब बाते होती रहती है, जो आये दिन हम लोगों को सोशल मीडिया के जरिये सुनने को मिलती रहती है, हालांकि बॉलीवुड में जो भी कुछ होता है, उसका सामाजिक तौर पर भी काफी बड़ा प्रभाव पड़ता है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तो कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से लोगों को काफी रोमाचिंत किया है, हालाकि कुछ अभिनेत्रियों ने फिल्म इंड्रस्टीक को किसी कारण वश छोड़ दिया है पर आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है। जो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविन्दा का नाम लेकर रात भर दर्द से कराह रही थी, पर माँ के लिये किया कुछ खास काम, खबर विस्तार से जानने के लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे है।


दरअसल आज हम जिस अभिनेत्री के संबंध में बात कर रहें है वो और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की पुत्री जाह्नवी कपूर है, जो अपने निजी जीवन की झलकियां फैंस के साथ अक्सर ही सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं जाह्नवी कपूर इस बार अपने टैटू की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं, हाल ही में जाह्नवी कपूर ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए कपूर अपने निजी जीवन की झलकियां फैंस के साथ अक्सर ही सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं जाह्नवी कपूर इस बार अपने टैटू की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वह टैटू बनवाती हुईं नजर आ रही हैं, फैंस अब ये जानना चाहते हैं कि आखिर जाह्नवी ने किसका टैटू गुदवाया है, तस्वीर में जाह्नवी चेहरे पर मास्क लगाए हुए टैटू बनवाती हुई दिखाई दे रही हैं।


आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जानवी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अपनी ट्रिप के दौरान हाथों पर टैटू नजर आ रहा हैं, जब जान्हवी कपूर अपने हाथों पर टैटू गुदवा रही थी तो वह दर्द के मारे कराह रही थी, इसके साथ ही उनके मुंह से सिर्फ “गोविंदा- गोविंदा” शब्द निकल रहे थे। अपने हाथ पर लिखवाया है, ‘आई लव यू माय लब्बू.’ इस टैटू की तस्वीर को देखकर फैंस ये सोच रहे हैं कि आखिर लब्बू कौन हैं, जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी लब्बू नाम से पुकारती थी, इस बात से साफ है कि जाह्नवी कपूर ने अपनी मां की याद में अपने हाथ पर ये टैटू बनवाया है, जाह्नवी कपूर अक्सर ही अपनी मां को याद करते हुए पोस्ट और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जाह्नवी की फिल्म रिलीज से कुछ दिनों पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया था।

बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ भी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही में नजर आई थीं, इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर के अभिनय की दर्शकों ने काफी तारीफ भी की थी, वहीं आने वाले समय में जाह्नवी कपूर फिल्म गुड लक जेरी में दिखाई देंगी. इसके अलावा जाह्नवी कपूर,करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म दोस्ताना 2 में दिखाई देंगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्टं न्यूलज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.