अपनी वकील से ही जानी डेप चला रहे थे चक्कर,वकील ने किया खुलासा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / अपनी वकील से ही जानी डेप चला रहे थे चक्कर,वकील ने किया खुलासा

अपनी वकील से ही जानी डेप चला रहे थे चक्कर,वकील ने किया खुलासा

मित्रों वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला निरतंर ही चलता रहता है। यही कारण है कि बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया मानी जाती है, क्‍योंकि यहां कब किसके साथ क्‍या हो जाये किसी को पता नही चलता, आपको बता दे कि बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। वहीं पिछले कुछ दिनों से हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और ऐम्बर हर्ड को लेकर काफी चर्चायें हो रही है। इसी बीच एक और खुलासे ने सबसे हो-श उड़ा दिये है, क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक जानी डेप अपनी वकील से ही चला रहे थे चक्कर, इस संबंध में वकील ने ही बताया सारा सच।

 दरअसल अभिनेता जॉनी डेप और ऐम्बर हर्ड के बीच चले मानहानि केस में जॉनी की वकील केमिली वास्केज़ थीं, इस केस के दौरान कहा जा रहा था कि वो जॉनी को डेट कर रही हैं, केमिली ने अब इस पर जवाब दिया है, सारी अफवाहों का खंडन करते हुए केमिली ने कहा कि इस तरह की बातें सेक्सिस्ट हैं, साथ ही उन्होंने बताया कि क्यों उनके और जॉनी के बीच कोई रोमैंटिक रिश्ता नहीं हो सकता था। एक साक्षात्कार के दौरान बताया है कि “मुझे लगता है मैं सिर्फ अपना काम कर रही थी, और जो मेरे साथ हुआ वो सभी काम करने वाली महिलाओं के साथ होता है, जॉनी साढ़े चार साल से मेरे दोस्त हैं, मेरे और जॉनी के रिश्ते को लोगों के सामने गलत पेश किया गया, ये मेरे लिए बहुत दुःख की बात है, मैं खुद एक रिश्ते में हूं और खुश हूं, जॉनी के साथ फैली अफवाहें सेक्सिस्ट है, क्योंकि वकीलों के लिए अपने क्लाइंट्स को डेट करना अनैतिक है, मैं ये नहीं कह सकती की मैं बहुत है-रान थी, क्योंकि काम करने वाली हर महिला के साथ ऐसा होता है, मैं क्यूबन और कोलंबियाई हूं … मैं सभी को गले लगाती हूं, और मुझे इस पर कोई शर्म नहीं है.”।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के अतिरिक्त केमिली ने वर्जीनिया के कोर्ट हाउस में भी अपने और जॉनी के रिश्ते को लेकर सफाई दी थी, 27 मई को केस की सुनवाई के दौरान केमिली ने कहा था कि “यह आदमी अपने जीवन के लिए लड़ रहा था और यह देखकर मेरा दिल टूट गया कि उसे दिन-ब-दिन वहां बैठना पड़ता है. उसके खिलाफ लगाए जा रहे सबसे भयानक आरोपों को सुनना पड़ता है. और अगर मैं थोड़ा सी भी हेल्प कर सकती हूं, तो निश्चित रूप से मैं वही करूंगी, चाहे वो मेरा हाथ पकड़ रहा हो या मुझे बता रहा हो कि हम वहां थे. और हम उसके लिए लड़ने जा रहे थे क्योंकि वह इसके हकदार थे.” जॉनी डेप और ऐम्बर हर्ड के बीच चले मानहानि के केस में वर्जीनिया की अदालत ने ऐम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाया और उन पर करीब 116 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया. वहीं, इसी केस में कोर्ट ने जॉनी के एक वकील को भी ऐम्बर की मानहानि का दोषी पाया था. और उन्हें करीब 15 करोड़ रुपये देने का आदेश दिया था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.