जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं अमिताभ और ऐश्वर्या घर में कैसे रहते हैं - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं अमिताभ और ऐश्वर्या घर में कैसे रहते हैं

जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं अमिताभ और ऐश्वर्या घर में कैसे रहते हैं

फ़िल्मी जगत के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने आब तक कितनी ही फिल्मो में अभिनय किया है और अभी तक अभिनय कर ही रहे है.जितना काम अमित्हब ने बॉलीवुड में किया है शायद ही किसी अभिनेता ने किया हो . और उनकी धर्म पत्नी की बात करे तो बहुत पहले ही वो बॉलीवुड से रजनीति की और रुख कर गयी है .

हाल ही में जया ने अपने परिवार से जुड़े कई राज खोले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जया बच्चन ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस बल्कि एक अच्छी पॉलिटिशियन भी हैं. जया बच्चन पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी बहुत सफलता मिली है।जया लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन जब भी मैं कुछ कहती हूं बस अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जया ने अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में ऐसी बातें कहीं, जिन्हें जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जया बच्चन ने घर के सभी सदस्यों का राज दिखाया।

अब तक आपने बॉलीवुड के बादशाह और ऐश्वर्या राय बच्चन को ससुर और बहू के रूप में देखा होगा। लेकिन जया बच्चन के मुताबिक इन दोनों सास-बहू के कुछ राज हैं, जिन्हें जानकर आपके पैर जमीन से खिसक जाएंगे। राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने आइडिया एक्सचेंज के खास कार्यक्रम में अपने घर से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का जिक्र किया।जया और अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी एक समय में काफी चर्चित रही है। अमिताभ बच्चन के काफी करीब होने के बावजूद विजय को अमिताभ के साथ काम करना पसंद नहीं है। आइए जानते हैं क्या हैं जया बच्चन, अमिताभ और एश्वर्या राय के राज। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों को एक साथ टीवी देखना पसंद नहीं है

आज हर घर में टीवी है। ज़रा यह मान लीजिए कि घर में टीवी ही हमारे मनोरंजन का एकमात्र साधन बन गया है। ऐसे में हर कोई अपने परिवार के साथ बैठकर टीवी देखना पसंद करता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जया बच्चन को अपने पति यानी अमिताभ बच्चन के साथ टीवी देखना पसंद नहीं है। अमिताभ और अभिषेक दोनों दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखते हैं। यह हम नहीं बल्कि खुद जया बच्चन हैं। जया के मुताबिक अमिताभ सिर्फ स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद करते हैं जबकि जया को यह चैनल काफी बोरिंग लगता है। जया ने कहा कि अभिषेक और अमिताभ दोनों एक साथ स्पोर्ट्स चैनल देखते हैं, इसलिए वह दूसरे कमरे में जाकर टीवी देखते हैं।

जया बच्चन का कहना है कि मेरी बहु ऐश्वर्या घर का सारा काम खुद करती हैं वह घर के सभी सदस्यों का ध्यान रखती हैं।जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में कहा कि वह एक पूर्णकालिक अभिनेत्री की नौकरी के लिए बिल्कुल भी भुगतान नहीं करती हैं। जया के मुताबिक ऐश्वर्या राय न सिर्फ एक अच्छी बहू हैं, बल्कि एक अच्छी और केयरिंग मां भी हैं।वह कभी भी आराध्या को अकेला नहीं छोड़ती हैं और घर के सारे काम खुद करती हैं। जया के मुताबिक, ऐश्वर्या खुद आराध्या को तैयार करती हैं, खिलाती हैं, नहलाती हैं और पढ़ाती हैं। जया के मुताबिक नए जमाने की मां अपनी मां से कई गुना ज्यादा ख्याल रखती हैं

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *