साल 2014 को ही हो गयी थी रूस-यूक्रेन महायुद्ध की भविष्यवाणी , ट्वीट हुआ वायरल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / साल 2014 को ही हो गयी थी रूस-यूक्रेन महायुद्ध की भविष्यवाणी , ट्वीट हुआ वायरल

साल 2014 को ही हो गयी थी रूस-यूक्रेन महायुद्ध की भविष्यवाणी , ट्वीट हुआ वायरल

मित्रों इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगे, हमारे जीवन में ज्‍योतिष का बहुत बड़ा महत्‍व होता है, अक्‍सर आप लोगों ने कई ऐसे भविष्‍यवक्‍ताओं की भविष्‍यवाणियां सुनी होगी, और सच होती हुई भी देखी होगी। अभी कुछ समय पहले ही भविष्‍यवक्‍ता नास्‍त्रेदमस की कई भविष्‍यवाणियों के संबंध में सोशल मीडिया पर काफी खबरे वायरल हुई थी, पर आज हम भविष्‍यवाणी के लिये मशहूर ज्‍योतिषी जोफ्रा आर्चर द्वारा की गई भविष्यवाणी के संबंध में बात करने वाले है जो मौजूदा समय में सच होती हुई दिख रही है। क्योंकि रूस-यूक्रेन को लेकर साल 2014 में जो ट्वीट किया गया था वह इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। खबर विस्तार से जानने के लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल क्रिकेट जगत का एक गेंदबाज अपनी भविष्यवाणी कौशल के कारण दुनिया भर में मशहूर है, यह गेंदबाज इंग्लैंड क्रिकेट टीम में शामिल है, इस गेंदबाज का नाम है जोफ्रा आर्चर, जिन्होंने अपने ट्वीट्स में कई ऐसी भविष्यवाणी की है, जो कुछ समय बाद सच साबित होती दिख रही है, जोफ्रा क्रिकेट जगत में भी भविष्यवाणी करते आये हैं, वहीं, हाल ही उनका एक ट्ववीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध का जिक्र किया है। आपको बता दें कि साल 2014 में आर्चर ने एक ट्वीट किया था, इस ट्वीट में उन्होंने रूस और यूक्रेन के बीच आज जो युद्ध हो रहा है उसकी भविष्यवाणी लगभग 8 साल पहले ही कर दी थी, उन्होंने ट्वीट में लिखा “रूस पर आओ!” रूस पहले ही यूक्रेन के हवाई अड्डों और हवाई सुरक्षा को नष्ट कर चुका है, हालांकि, जोफ्रा आर्चर ने 2014 में जो ट्वीट किया था वह क्रेमिया पर रूस द्वारा आक्रमण किए जाने बाद का था, लेकिन एक जनमत संग्रह द्वारा रूस क्रीमिया को अपने अधिकार क्षेत्र में लाने में कामयाब रहा था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि तेज गेंदबाज जोफ्रा अर्चर के कई और ऐसे ट्वीट्स हैं, जो उनकी भविषयवाणी के साथ सत्य भी होते दिख रहे हैं, आईपीएल में पांच बार की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में ₹8 करोड़ रूपए में जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है, वहीं, उन्होंने साल 2014  में ही अपने एक ट्वीट के माध्यम से मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ने की इच्छा जताई थी, हालांकि, आर्चर इससे पहले आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स में थे, इस मेगा ऑक्शन के दौरान राजस्थान रॉयल्स अपने तेज गेंदबाज को टीम से जाने देने के मूड में नहीं थी, टीम ने उनके लिए ₹ 6,50 करोड़ रूपए की बोली लगाई लेकिन दुर्भाग्य मुंबई इंडियंस ने इससे अधिक रकम पर उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बना लिया, बता दें कि मुंबई इंडियंस ने भले ही इतनी अधिक बोली लगाकर जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में शामिल कर लिया है लेकिन वह आईपीएल 2022 का कोई भी मुकाबला नहीं खेल सकेंगे, दरअसल, जोफ्रा आर्चर अपनी दाहिनी कोहनी में चोट से जूझ रहे हैं, इस चोट से उबरने में उन्हें अधिक समय लगेगा और इस कारण वह आईपीएल का यह सीजन नहीं खेल पाएंगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.