काजोल की शादी के खिलाफ थे उनके पिताजी, बिना परमिशन लिए थे 7 फेरे - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / काजोल की शादी के खिलाफ थे उनके पिताजी, बिना परमिशन लिए थे 7 फेरे

काजोल की शादी के खिलाफ थे उनके पिताजी, बिना परमिशन लिए थे 7 फेरे

फ़िल्मी जगत की नंबर वन जोड़ियों में अजय काजोल की जोड़ी का नाम भी शामिल है .दोनों ने एक साथ बहुत सी फिल्मो में काम किया और इस दौरान ही दोनों में प्यार हो गया.इन दोनों के प्यार के चर्चे सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियों में थे .दर्शको ने भी इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया .अजय और काजल एक साथ बहुत अच्छे लगते है . शोमू मुखर्जी काजोल के पिता अजय और काजल के रिश्ते से खुश नही थे .और वे नही चाहते थे कि अजय और काजल की शादी हो .

अजय के साथ सेटल हो जाने पर खुश नही थे पिता

अजय काजोल की शादी को पुरे 22 साल हो चुके है लेकिन दोनों की शादी में किसी तरह की कोई तकरार कभी देखने को नही मिली है. उम्र के साथ साथ इन दोनों का प्यार और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है. दोनों में एक अलग ही बोन्डिंग देखने को मिलती है. अजय से मुलाक़ात के बाद काजोल को उनसे प्यार हो गया. दोनों ने शादी करके का फैसला किया तो काजोल के पिता इस बात से नाराज हो गये. काजोल के पिता का नाम शोमू मुखर्जी है. काजोल ने जिस समय अपनी शादी की बात पिता से कही वे 24 साल की थी.

शोमू नही चाहते थे कि काजोल अपना फ़िल्मी करियर छोडकर शादी करे. वे चाहते थे काजोल पहले अपने फ़िल्मी करियर पर ध्यान दें. लेकिन काजोल पर तो अजय का प्यार सवार था उन्होंने पिता की परवाह न करते हुए अजय देवगन संग शादी कर ली. ये बात काजोल ने एक इन्टरव्यू के दौरान बताई थी. उन्होंने कहा था पापा को लगता था कि ,मैं पहले सेटल हो जाऊ उसके बाद शादी की बात हो.

माँ ने दिया बेटी का साथ

काजोल के पिता भले ही उस समय उनसे नाराज थे और वे उनकी शादी में भी शामिल नही हुए थे. लेकिन दूसरी तरफ माँ तनुजा इस शादी से बहुत खुश थी उन्होंने अकेले ही शादी की पूरी तैयारियां की और अपनी बेटी को अजय के साथ विदा किया. फिलहाल आज काजोल अजय के साथ बहुत खुश है. उन्होंने 22 साल पहले जो फैसला लिया था उसपर उन्हें गर्व है और वे अपनी जिन्दगी अच्छे से बिता रही है. काजोल और अजय के 2 बच्चे है. उनका बेटा अभी काफी छोटा है इसलिए उसे लाइमलाइट से दूर रखा जाता है जबकि काजोल की बेटी न्यासा इन्टरनेट क्वीन बनी हुई है.

न्यासा देखने में माँ जितनी ही खुबसूरत है . वे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है फिलहाल काजोल की लाडली पढाई कर रही है. काजोल और अजय की प्रेम कहानी में ज्यादा उतार चढाव देखने को नही मिला हां उन्हें इस बात का हमेशा दुःख रहता है कि उनके पिता शादी से खुश नही थे. हालंकि बाद में वे मान गये और उन्होंने काजोल और अजय को ढेर सारा प्यार भी दिया.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *