काम्या पंजाबी का छलका दर्द, गुस्से में बोली मुझे ट्रोल करलो लेकिन मेरी बेटी को कुछ बोला तो गला काट दूंगी…… - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / काम्या पंजाबी का छलका दर्द, गुस्से में बोली मुझे ट्रोल करलो लेकिन मेरी बेटी को कुछ बोला तो गला काट दूंगी……

काम्या पंजाबी का छलका दर्द, गुस्से में बोली मुझे ट्रोल करलो लेकिन मेरी बेटी को कुछ बोला तो गला काट दूंगी……

मित्रों इसमें कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड से संबंधित कई ऐसी कहानियां है, जो सुनने में आप लोगों को काफी अजीब लगेगी। अक्‍सर देखा जाता रहा है, कि फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे है जो अपने नीजी जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे है। इसी क्रम में आज हम छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा काम्या के संबंध में बात करने वाले है। जिन्होंने गुस्से में आकर बोला कि मेरी बेटी को कुछ बाला तो गला काट दूंगी। जिसकी वजह से काम्या इन दिनों एक फिर से सुर्खियों में बनी हुई है, हालांकि काम्या पंजाबी अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने एक हालिया साक्षात्कार के कारण चर्चा में आ गई है, जहां उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी और अपनी बेटी को लेकर खुलकर बात की और ट्रोलिंग पर भी लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया, हाल ही में एक्ट्रेस रितेश देशमुख और जेनेलिया के शो लेडीज वर्सेज जेंटलमैन 2 में नज़र आई, इस दौरान उन्होंने काफी बातें की, ट्रोलर्स को जवाब देते हुए काम्या ने साफ़-साफ कहा कि, अगर उन्हें कुछ बोला जाता है तो चलेगा हालांकि कोई उनकी बेटी के बारे में कुछ गलत कहेगा तो वे बर्दाश्त नहीं करेगी, वह उन लोगों का गला काट देंगी, उन्होंने रितेश और जेनेलिया के शो पर अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि लोगों ने हर रिश्ते पर उन्हें जज किया और गालियां सुनाई। काम्या पंजाबी ने कहा कि, ‘मेरी पहली शादी टूट गई थी, मैंने उसमें बहुत कुछ झेला, जब मैं शादी से बाहर निकली तो मुझे ट्रोल किया गया, उसके बाद मैं एक रिलेशनशिप में रही और वहां भी मुझे ट्रोल किया गया, मुझसे कहा गया कि तुम तो बुड्ढी हो, तुम्हारा तलाक हो गया है यह भी तुम्हे छोड़ देगा, तुम अपना बच्चा बेच दोगी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि काम्या ने आगे कहा कि, ‘मेरी पांच साल की बेटी को ट्रोल किया गया, आज वह 11 साल की हो गई है और अभी भी उसे ट्रोल किया जा रहा है, मैं क्या पहनती हूं क्या नहीं पहनती मेरी मर्जी, जितना भौंकना है भौंकों, मुझे फर्क नहीं पड़ता है लेकिन बात जब मेरी बेटी की हो तो मुझसे बर्दाश्त नहीं होता, मैं उन लोगों का गला काट दूंगी,’ बता दें कि काम्या पंजाबी दो शादी कर चुकी हैं, एक्ट्रेस की पहली शादी साल 2003 में बंटी नेगी से हुई थी, हालांकि 10 साल के बाद दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था, साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया था, काम्या एक बेटे ईशान और एक 12 वर्षीय बेटी आरा की मां हैं, पहले पति से तलाक के बाद काम्या की नजदीकियां टीवी अभिनेता करण पटेल संग बड़ी थी हालांकि दोनों लंबे समय तक रिश्ते में नहीं रह पाए थे और जल्द ही अलग हो गए थे, काम्या ने साल 2020 में दूसरी शादी दिल्ली के रहने वाले डॉक्टर शलभ दांग से की थी, दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती हैं और दोनों अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.