बॉलीवुड महेश बाबू को अफॉर्ड नहीं करता सकता,सही तो कहा उन्होंने, कंगना ने किया एक्टर को सपोर्ट - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड महेश बाबू को अफॉर्ड नहीं करता सकता,सही तो कहा उन्होंने, कंगना ने किया एक्टर को सपोर्ट

बॉलीवुड महेश बाबू को अफॉर्ड नहीं करता सकता,सही तो कहा उन्होंने, कंगना ने किया एक्टर को सपोर्ट

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर सितारे अपने बयानों  की वजह सी सुर्खियों में आ जाते है .जिसके बाद कुछ लोग उनका विरोध करते हुए दिखाई देते है तो कुछ उनकी बात से सहमत होकर उनका समर्थन करते है .जैसा कि आपको पता ही होगा इन दिनों  साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड को लेकर  अपने द्वारा दिये गये ब्यान की वजह से सुर्खियों में बने हुए है .जिसकी वजह से कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है तो कुछ उनके समर्थन की लिए आगे आ  रहे है. आपको बता दे महेश बाबू  के समर्थन में बहुत लोगो के बॉलीवुड की क्वीन कंगना के समर्थन की खबर भी सामने आ रही है .  महेश बाबु ने अपने ब्यान में  क्या कहा  था जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .महेश बाबु ने दिखाया बॉलीवुड को आइना बोले ‘मुझे हिंदी फ़िल्में करने की ज़रूरत नहीं’:

कंगना से गुरुवार (12 मई 2022) को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के सेकंड ट्रेलर इवेंट के दौरान महेश बाबू के मुद्दे पर सवाल किया गया। इसके जवाब में एक्ट्रेस बोलीं, “महेश बाबू सही थे कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता। मैं उनसे सहमत हूँ मैं जानती हूँ कि कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच किया है।”

‘थलाइवी’ फिल्म की अभिनेत्री यहीं नहीं रुकती हैं। वह आगे कहती हैं, “महेश बाबू की जनरेशन ने अपने बलबूते पर तेलुगू इंडस्ट्री को भारत की नंबर बन इंडस्ट्री बनाया है। अब बॉलीवुड तो यकीनन उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता। मुझे नहीं पता क्यों इस बात का इतना बड़ा विवाद बना दिया गया है। मैं नहीं जानती किस सेंस में महेश बाबू ने ये बयान दिया, लेकिन मैं और कई लोग अक्सर मजाक करते हैं कि हॉलीवुड हमें अफॉर्ड नहीं कर सकता।बॉलीवुड का मजाक उड़ाने वाले महेश बाबू को प्रोडूसर मुकेश भट्ट का जबाब बोले तो इसमें गलत क्या है

एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि छोटी छोटी बातों पर कॉन्ट्रोवर्सी होनी चाहिए।” धाकड़ गर्ल ने यह भी कहा, “महेश बाबू ने अपनी इंडस्ट्री की तरफ ढेर सारी इज्जत दिखाई है और हम इस बात को नकार नहीं सकते कि तेलुगू फिल्में पिछले 10-15 सालों में काफी ऊँची उठी हैं। यहाँ तक कि उन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री को भी पीछे छोड़ दिया है। उन्हें सब कुछ थाली में परोसकर नहीं मिला। हमारे पास उनसे (तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री) सीखने के लिए काफी कुछ है।

महेश बाबू ने हाल ही में अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था, “मेरे बयान को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। मैं सभी इंडस्ट्री और भाषाओं का सम्मान करता हूँ, लेकिन मुझे अपने जीवन में जो स्टारडम और इज्जत यहाँ (साउथ) से मिली है, वो बहुत बड़ी बात है। इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूँ।” मुकेश भट्ट, राम गोपाल वर्मा, सुनील शेट्टी सहित कई लोगों ने उनके कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया था।

बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर लाखों में फैन-फॉलोइंग है। कंगना की फिल्म धाकड़ की बात करें तो इसमें अर्जुन रामपाल और उनके अलावा दिव्या दत्ता भी अहम रोल में हैं। रजनीश घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.