मैं शादी नहीं कर पा रही हूँ लोग सोचते हैं मैं लड़के पीटती हूँ,बोली कंगना अफवाहों की वजह से मेरी शादी नही हो रही - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मैं शादी नहीं कर पा रही हूँ लोग सोचते हैं मैं लड़के पीटती हूँ,बोली कंगना अफवाहों की वजह से मेरी शादी नही हो रही

मैं शादी नहीं कर पा रही हूँ लोग सोचते हैं मैं लड़के पीटती हूँ,बोली कंगना अफवाहों की वजह से मेरी शादी नही हो रही

दोस्तों अपने बेबाक अंदाज और बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों फिर से सुर्खियों में है . उनके सुर्खियों में होने की वजह कोई विवाद या फिर कोई ब्यान नही है बल्कि उनकी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ है जिसको लेकर इन दिनों अभिनेत्री कंगना चर्चा में हैं.इसके आलावा कंगना अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में रहती है . तो आपको बता दे सिदार्थ कनन के साथ  अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कंगना ने इस बात का खुलासा करते हुए उस वजह को बताया है कि आखिर क्यों है वो अब तक वो कुँवारी ? क्यूँ नही हो पा  रही उनकी शादी जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

‘मणि​कर्णिका’ फिल्म की अभिनेत्री ने इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि इस तरह की अफवाहों ने उनके बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से उन्हें परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है। कंगना इन दिनों अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर भी काफी धाँसू रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एक्शन करती हुई नजर आईं। ऐसे में टीवी होस्त सिद्धार्थ कनन ने इंटरव्यू में कंगना से पूछा कि क्या वो रियल लाइफ में अपनी फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं? इस पर एक्ट्रेस ने हँसते हुए कहा, “ऐसा नहीं है। असल जिंदगी में मैं किसे मारूँगी। मैं शादी नहीं कर पा रही हूँ, क्योंकि आप जैसे लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं।” इस पर कंगना से एक ओर सवाल किया गया कि क्या वो इस वजह से शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक राय कायम कर ली है कि वो बहुत टफ हैं? इस पर नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित अभिनेत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा, “हाँ, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूँ।”

इंटरव्यू के दौरान कंगना  के साथ उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के को-एक्टर अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे। ऐसे में जब अर्जुन से कंगना की खूबियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो भी करती हैं अपने रोल के लिए करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी नहीं हैं। रियल लाइफ में कंगना काफी स्वीट, लविंग हैं। वह ईश्वर से डरती हैं और बहुत ज्यादा पूजा-पाठ करती हैं और योग करती हैं।” बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर लाखों में फैन-फॉलोइंग है। वहीं, कंगना की फिल्म धाकड़ की बात करें तो इसमें अर्जुन रामपाल और उनके अलावा दिव्या दत्ता भी अहम रोल में हैं। रजनीश घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.