वर्षो से अपनी ज़िन्दगी के जो राज दिल में छुपाये रखे थे,आखिरकार कंगना ने उनका शो में किया खुलासा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / वर्षो से अपनी ज़िन्दगी के जो राज दिल में छुपाये रखे थे,आखिरकार कंगना ने उनका शो में किया खुलासा

वर्षो से अपनी ज़िन्दगी के जो राज दिल में छुपाये रखे थे,आखिरकार कंगना ने उनका शो में किया खुलासा

मित्रों वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में  कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों को दिल जीत लिया है और कईओं ने तो अपने अभिनय के दम पर ऐसी बुलन्दियों पर पंहुच गई है जहां शायद ही कोई पंहुच पाये। इन्ही में से एक अभिनेत्री कंगना रनौत है, जो अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी क्रम में एक बार फिर कगना रनौत सुर्खियों में हैं, क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक कंगना रानौत ने खोले अपने जीवन के ऐसे राज, जिनके संबंध में शायद ही आप लोगों को पता होगा।

दरअसल अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों “लॉकअप” शो को होस्ट करती नजर आ रही है। कंगना के इस शो से हर दिन एक नया राज सुनने को मिलता है। जहां कैदियों सहित कंगना भी अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोलती नजर आती है। उनका ये शो काफी लोकप्रिय हो गया है ।इस शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट है जिनका विवादो से गहरा रिश्ता है। वही इस शो के कैदी अपना राज बताकर एलिमिनेट होने से से बच जाते है। जहां कंगना रनौत हर कंटेस्टेंट को अपना एक राज रिवील करने को बोलती है। सभी अपनी जिंदगी से जुड़ी बाते बताकर शो में टिक जाते है। इतना ही नहीं शो की होस्ट कंगना भी अपने राज खोलती नज़र आती है।हालही में कंगना अपने राज खोलती दिखी है। संडे के एपिसोड में अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया कि, उनका बचपन उनके प्रदेश में कैसा रहा? और किस प्रकार उनके चचेरे भाई उनके साथ रवैया अपनाया करते थे। इतना ही नहीं उनपर सवाल जवाब भी किया करते थे। तो चलिए जानते है अभिनेत्री ने अपने कौन से राज खोले?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक सिक्रेट बताया। अभिनेत्री ने कहा कि,” मैं एक ऐसे जगह से पली बड़ी हूं, जहां की कल्चर के बारे में काफी अच्छे से जानती हूं। मेरे अपने चचेरे भाइयों के साथ काफी लड़ाई – झगड़े होते थे। क्योंकि वो सभी मेरे पेरेंट्स से मेरी बाते बता दिया करते थे। की मैं कहा जा रही हूं, क्या कर रही हूं? किसके साथ दोस्ती की है ,किससे बाते करती हूं। सभी बातो को वो मेरे घर पर बता देते थे। बजाय इसके कि उनका हमारी फैमली से कुछ लेना देना नहीं था।” कंगना रनौत ने आगे कहा कि, “मेरे चचेरे भाई दूसरे स्कूल के पास खड़े रहकर गर्ल्स को निहारा करते थे। परंतु हम सभी को मार पड़ती थी यदि उनके स्कूल के स्टूडेंट हमारे स्कूल के पास आ जाए। कंगना ने कहा , मैं जब आठ वर्ष की थी तभी अपने घर से कही दूर भाग जाना चाहती थी। हालांकि, इस प्रकार के विचार हर किसी के मन में आते होंगे। परंतु ये भागने का विचार केवल वीक और डरपोक व्यक्ति ही करता है। और घर से भाग जाने का विचार करता है लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए।

बात करे कंटेस्टेंट यानि अंजली अरोड़ा की तो, उन्होंने अपने बचपन का राज खोलते हुए कहा कि, ” मैं अपने भाई के साथ स्टडी करती थी और मैं कहा जा रही, किससे बाते कर रही। उन सारी चीज़ों पर मेरे भाई नजर रखते थे । अंजली ने कहा कि जब मैं नौवीं कक्षा में थी, मैने एक बार अपना कोचिंग बंक कर दिया था। ताकि मैं अपने दोस्तो के साथ थोड़ा समय बिता सकू और मस्ती कर सकू। लेकिन किसी ने मेरे ब्रदर को ये बात बता दी मेरे कोचिंग बंक करने की। जिसके लिए मेरे भाई ने सभी के सामने मुझे थप्पड़ जड़ दिया था। और सबके सामने मार खाने की वजह से मैंने सुसाइड करना चाहा था।” इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *