उड़ती फ्लाइट में ही चल गए थे जूते,कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कभी थे पक्के दोस्त अब बन गए जानी दुश्मन - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / उड़ती फ्लाइट में ही चल गए थे जूते,कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कभी थे पक्के दोस्त अब बन गए जानी दुश्मन

उड़ती फ्लाइट में ही चल गए थे जूते,कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कभी थे पक्के दोस्त अब बन गए जानी दुश्मन

मनोरंजन इंडस्ट्री में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की एक अलग पहचान है। आज सुनील ग्रोवर का जन्मदिन है। सुनील ग्रोवर का जन्म 3 अगस्त 1977 को हरियाणा के सिरसा में एक पंजाबी फैमिली में हुआ था। सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी और ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते थे। लेकिन एक ल-ड़ा-ई के बाद ये दोनों कभी साथ नजर नहीं आए।

साल 2017 में कपिल और सुनील के बीच ऐसा झ-ग-ड़ा हुआ कि आज तक दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। अब कपिल अकेले ही ‘द कपिल शर्मा शो’ चला रहे हैं। दोनों के बीच आखिरकार क्या हुआ था, फैंस आज तक पता नहीं है। दोनों ने कभी एक दूसरे पर गलत टिप्पणी नहीं की। खबरों के मुताबिक फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच जमकर हा-था-पा-ई हुई थी

द कपिल शर्मा’ शो की टीम फ्लाइट से सफर कर रही थी। इस दौरान कपिल न-शे में भी थे। कपिल के ड्रिंक करने के दौरान केबिन क्रू ने खाना सर्व किया तो टीम के बाकी सदस्यों ने खाना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था कपिल इस पर भ-ड़-क गए। सुनील ने कपिल को समझाने की कोशिश की तो कपिल उन पर चि-ल्ला-ने लगे। कपिल उठे और अपना जूता उतारकर सुनील ग्रोवर पर फेंककर मा-रा। सुनील इस दौरान कपिल को समझाने की कोशिश करते रहे।

हालांकि इसके बाद कपिल ने भी इस लड़ा-ई के बारे में बात की थी। एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा था, किसी ने कहा कि मैंने जूता फेंक कर मा-रा, किसी ने कहा कि मैंने जल्दी खाना खाने को लेकर ना-रा-ज-गी जाहिर कर दी। जबकि न तो सुनील ने कभी ऐसे आ-रो-प लगाए। ये सब मनगढंत बातें थी जोकि किसी तीसरे ने फैलाई।

इन फिल्मों में आए नजर

सुनील ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ से की थी। इसके बाद सुनील ग्रोवर द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, मैं हूं ना, गजनी, जिला गाजियाबाद, गब्बर इज बैक, बागी और भारत में नजर आए हैं। वह वेब सीरीज तांडव और सनफ्लावर में भी काम कर चुके हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.