करण का छलका दर्द बोला मुझे मेरे ही घर से निकाला,11 महीने से वो शख्स बीबी बच्चे छोड़ मेरे घर पर रह रहा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / करण का छलका दर्द बोला मुझे मेरे ही घर से निकाला,11 महीने से वो शख्स बीबी बच्चे छोड़ मेरे घर पर रह रहा

करण का छलका दर्द बोला मुझे मेरे ही घर से निकाला,11 महीने से वो शख्स बीबी बच्चे छोड़ मेरे घर पर रह रहा

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्म इंड्रस्टी एक अनोखी दुनिया है, क्‍यों कि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है, क्योंकि फिल्म इंड्रस्टी में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि फिल्म इंड्रस्टी में प्‍यार, धोखा, अफेयर,  और ब्रेकअप का सिलसिला निरंतर ही चलता रहता है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के संबंध में बात करने वाले है, जिनपर एक्टर करण मेहरा ने धोखा देने का लगाया आरोप, कहा कि 11 महीने से एक अनजान शख्स उनके घर पर रह रहा है। आखिर क्या है इसकी वजह? यह जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह अपनी पत्नी निशा रावल से अलग हो चुके हैं। निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इस पूरे मामले में करण मेहरा को जेल भी हुई थी। बाद में वह जमानत पर रिहा हुए। करण ने इतने वक्त तक चुप्पी साधे रखी। अब उन्होंने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनके जाने के बाद एक गैर मर्द 11 महीनों से उनके घर पर रह रहा है। करण मेहरा ने टीवी 9 को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘अपने अफेयर की बात उन्होंने खुद मानी है। मैंने फिर भी उन्हें दोबारा घर आने दिया। हमने नई शुरुआत की कोशिश की थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि निशा ने रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में कबूल किया था कि शादी के बाद एक शख्स के साथ उनका अफेयर था। उस वक्त करण के साथ उनकी अनबन चल रही थी जिसकी वजह से उनका अट्रैक्शन बढ़ा। बाद में उन्होंने यह बात करण को बताई और माफी मांगी थी। करण ने आगे कहा, ‘मेरे घर में आज भी एक आदमी रहता है। पिछले 11 महीने से वो शख्स मेरे घर पर रह रहा है। वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर आया है। सभी को यह पता है। मैं अपनी लड़ाई लडूंगा और मुझे पता है जीत मेरी होगी। करण कहते हैं, ‘मुझे मेरे ही घर से निकाल दिया गया है। 20 साल की मेहनत और मेरी छवि को खराब करने की कोशिश हुई, जिससे उन्हें मेरी प्रॉपर्टी, गाड़ी, घर, पैसा, बिजनेस सब मिल जाए। इन सबसे मैं गुजर रहा हूं।‘ करण का दावा है कि निशा के दोस्त मनीषा खटवानी और रोहित वर्मा जो उस वक्त उनका साथ दे रहे थे अब उनके साथ नहीं हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.