शाहरुख खान के कारण हो गयी करीना और करण जौहर की लड़ाई - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख खान के कारण हो गयी करीना और करण जौहर की लड़ाई

शाहरुख खान के कारण हो गयी करीना और करण जौहर की लड़ाई

फ़िल्मी जगत की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर और फिल्म निर्माता करण जौहर की दोस्ती की चर्चाये बुरे बॉलीवुड में है इनकी पक्की दोस्ती की लोग मिसाल देते है .लेकिन एक फिल्म में काम करने की फीस को लेकर दोनों में अनबन होने की वजह से दोनों ने सालभर तक बात नहीं की थी .

करीना ने शाहरुख खान के बराबर मांगी फीस

करण जौहर ने अपनी बॉयोग्राफी ‘द अनसूटेबल बॉय’ में इस किस्से के बारे में लिखा है। वे लिखते हैं,’मुझसे दोस्ती करोगे’ मूवी को रिलीज हुए सप्ताहांत हो गया था, मैंने करीना को कल हो ना हो आफर की और उन्होंने उतना ही पैसा मांगा जितना शाहरुख को इस फिल्म के लिए मिल रहा था। मैंने कहा, सॉरी!’ करीना के साथ फीस को लेकर जो चर्चा हुई, उससे करण काफी परेशान थे। उन्होंने अपनी बुक में आगे लिखा,’मुझे बहुत चोट पहुंची। मैंने अपने पिता को कहा,’इस भाव-ताव के कमरे को छोड़िए, और मैंने उसे फोन किया। उसने मेरा फोन नहीं उठाया। तब मैंने कहा,’हम इसे अपनी मूवी में नहीं लेंगे और प्रीति जिंटा को इस मूवी में ले लिया। करीना और मैंने करीब एक साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की। हम पार्टीज में एक दूसरे की तरफ सिर्फ देखते थे। वह बच्ची थी, वह मेरे से करीब 10 साल छोटी है।

करण के पिता का हाल जानने को किया करीना ने फोन

इसके बाद करीना ने ही इस लड़ाई को दोस्ती में बदला। इस बारे में करण ने लिखा,’हम नवंबर में ‘कल हो ना हो’ रिलीज करने वाले थे। हमने जून, जुलाई, अगस्त और सितंबर तक फिल्म की शूटिंग की। मुझे गाने शूट करने थे, प्रोमो बनाने सहित कई काम थे। मुझे वापस आना था और मेरे पिता का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। इसी दौरान करीना ने मुझे कॉल किया। ये अगस्त की बात है। हमने 9 महीने से बात नहीं की थी। उसने मुझे फोन किया और बोली,’मैंने यश अंकल के बारे में सुना। वह फोन पर ही बहुत इमोशनल हो गई। और बोली,’आई लव यू और मुझे माफ कर दो कि मैं तुमसे टच में नहीें रही। चिंता मत करो।’

इसके बाद करण जौहर और करीना की लड़ाई यहीं खत्म हो गई और दोनों ने साथ में कई फिल्में कीं। इनमें ‘एक मैं और एक तू’, ‘गुड न्यूज’, ‘कुर्बान’ जैसी मूवीज शामिल हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *