करिश्मा कपूर करेंगी फिर से शादी, इस शक्स संग सात फेरे लेकर चखेगी दूसरी शादी के लड्डू - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / करिश्मा कपूर करेंगी फिर से शादी, इस शक्स संग सात फेरे लेकर चखेगी दूसरी शादी के लड्डू

करिश्मा कपूर करेंगी फिर से शादी, इस शक्स संग सात फेरे लेकर चखेगी दूसरी शादी के लड्डू

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया है, क्‍योंकि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है। वैसे तो बॉलीवुड में आये दिन किसी न किसी अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। ऐसे में ये कहना गलत नही होगा कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला निरंतर चलता रहता है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करिश्मा कपूर के संबंध में बात करने वाले है, क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक करिश्मा कपूर जल्द ही कर सकती है दूसरी शादी। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

आपको बता दें कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर  की जोड़ी गोविंदा के साथ कई फिल्मों में बनी है दर्शको को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। करिश्मा ने आमिर खान के साथ राजा हिंदुस्तानी में काम किया था इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया था। हालाकि ये बात अलग है कि आजकल करिश्मा कपूर अपनी दूसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल करिश्मा की पहली शादी जाने माने बिजनेस लाइन संजय कपूर से हुई थी लेकिन बहुत जल्द इनका रिश्ता टूट गया संजय से इनके दो बच्चे भी हैं।करिश्मा की शादी टूटने पर इंटरनेट पर इनकी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बनी थी ।लेकिन इसमें कोई खास सच्चाई नहीं थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर कई बार लेट नाइट सिद्धार्थ के साथ देखी गई यही कारण है कि करिश्मा कपूर के हाथों में सिद्धार्थ के नाम मेहंदी लगाने के फैंस कयास लगा रहे हैं।करिश्मा कपूर की निजी जिंदगी से पर्दा उठाया तो करिश्मा ने संजय से तलाक लेने के बाद खुद अपने दम पर बच्चों की परवरिश कर रही है। इसी दौरान करिश्मा का नाम सिद्धार्थ नाम के एक शख्स से जोड़ा जाने लगा। करिश्मा के बच्चे काफी बड़े हो गए हैं।ऐसे में इनका दोबारा शादी करना सही है या गलत।फिलहाल ये इसका निजी मामला है इस पर हम कुछ नहीं कह सकते ।ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि लोगो की दूसरी शादी कामयाब होगी की नही। शादी को लेकर अभी कोई बड़ी खबर नही मिली है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ये बेहद जल्द शादी के सात फेरे ले सकते है। करिश्मा का बॉलीवुड करियर शादी के बाद पूरी तरह से खत्म हो गया था शादी के बाद ये अपने परिवार में सीमित हो गई थी।लेकिन फिर अचानक से इनकी जिंदगी में भूचाल आ गए करिश्मा की शादी टूट गई लेकिन करिश्मा ने खुद को संभाला और दोबारा से नए सिरे से जिंदगी जीने लग गई। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.