"भूल भूलैया 2' की सक्सेस पार्टी में मचा धमाल,राजपाल यादव को गोद में उठाकर डांस करने लगे कार्तिक आर्यन - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / “भूल भूलैया 2′ की सक्सेस पार्टी में मचा धमाल,राजपाल यादव को गोद में उठाकर डांस करने लगे कार्तिक आर्यन

“भूल भूलैया 2′ की सक्सेस पार्टी में मचा धमाल,राजपाल यादव को गोद में उठाकर डांस करने लगे कार्तिक आर्यन

मित्रों वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हम लोगों को देखने को मिली है, और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी अच्‍छा भी लगा। वहीं आप लोगों को 2007 में आयी फिल्म भूल भूलैया तो याद ही होगी, जिसमें अक्षय कुमार के साथ अमीषा पटेल व विद्या बालन अपनी अहम भूमिका में नजर आयी थी। वहीं राजपाल यादव एक बेहतरीन कॉमेडियन की भूमिका नजर आये थे। इस फिल्म के सक्सेज के बाद अब भूल भूलैया 2 भी इन दिनों धूम मचा रही है। क्योंकि हालही में भूल भूलैया 2 रीलीज हुई जिसकी सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन ने राजपाल यादव को गोद में उठाया, जो तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया काफी सुर्खियां बटोर रही है।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू ,राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाई के मामले में 125 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित और अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक सक्सेस पार्टी रखी, जिसमें पूरी स्टारकास्ट ने शिरकत की। अब इस पार्टी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।वहीं इस पार्टी में कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव साथ में जमकर मस्ती करते नजर आये। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने पार्टी में राजपाल यादव को अपनी गोद में उठा लिया और जमकर पोज देते नजर आये। वहीं कार्तिक आर्यन ने तब्बू और भूषण कुमार के साथ-साथ फिल्म के सभी कलाकारों के साथ भी खूब तस्वीरें खिंचवाईं। सोशल मीडिया पर अब इस सक्सेस पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.