एक टाइम खाने के भी नही थे पैसे,आज करोड़ो के मालिक है कपिल शर्मा के खजूर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक टाइम खाने के भी नही थे पैसे,आज करोड़ो के मालिक है कपिल शर्मा के खजूर

एक टाइम खाने के भी नही थे पैसे,आज करोड़ो के मालिक है कपिल शर्मा के खजूर

अगर कोई इन्सान दिल से कुछ चाहे तो कायनात भी उसे मिलने से नही रोक पाती .इन्सान की किस्मत कब बदल जाये कुछ कहा नही जा सकता .ये बस कहने की बात नही है .ऐसी जीती जागती मिसाल है हमारे पास .आज के इस लेख में हम आपको उस बच्चे के बारे में बताने वाले है .जिसे कभी ऐ वक्त का खाना नसीब नही था लेकिन आज वो लाखो कम रहा है और अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा है .

खजूर जोकि 13 साल का बच्चा है. खजूर का असली नाम कार्तिकेय है. लेकिन पूरी दुनिया में कार्तिकेय खजूर नाम से जाने जाते है. खजूर ने अपनी छोटी सी उम्र में ही बड़ी बड़ी मुसीबतों का सामना किया है. खजूर एक छोटे से शहर का लड़का है उसके पापा मजदूरी करके परिवार का पेट भरते है.

खजूर का बचपन गरीबी में बिता है. उनके घर के हालात इतने खराब थे कि 2 वक्त की रोटी भी खाने को नसीब नही होती थी. कहते है न सबका समय आता है और खजूर का अच्छा समय उस दिन शुरू हुआ जब उसे बेस्ट ड्रामेबाज शो के लिए चुना गया.

खजूर की एक्टिंग ने लोगो का दिल जीत लिया और तभी से खजूर को लोग जानने लगे. इसके बाद खजूर की किस्मत चमकती गयी और आज वे करोड़ो की सम्पति के मालिक है. वैसे तो खजूर पटना का रहना वाला है लेकिन अब वह अपने माता पिता के साथ मुंबई के आलिशान घर में रहता है.

खजूर ने अपने अभिनय से लोगो के दिलों में ऐसा राज किया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में काम मिल गया. यहाँ से खजूर की किस्मत और ज्यादा अच्छी हो गयी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खजूर एक एपिसोड की फीस 1 से 2 लाख तक लेते है.

खजूर के माता पिता ने कभी सोचा भी नही होगा कि वे गरीबी से निकलकर एक बंगले में रह पाएंगे. पर खजूर की मेहनत रंग लाई और आज वे अपने पुरे परिवार को एक अच्छी जिन्दगी देने में सफल हुए है. खजूर से इन्टरव्यू के दौरान जब उनकी पहली वाली जिन्दगी पर सवाल किये गये तो उसने कहा एक वो समय था जब हम छोटे से घर में रहते ओर हमे 2 टाइम का खाना भी सही से नही मिल पाता था.

फिलहाल एक झोंपड़ी से निकलकर आज खजूर करोड़ो के बंगले में रहते है उनके पास गाड़ियाँ भी है और अब वे अपनी पढाई पर भी पूरा ध्यान दे रहे है. खजूर के चाहने वाले उन्हें बहुत प्यार करते है. अब आप भी कमेन्ट करके जरुर बताइए कि क्या आप भी खजूर को पसंद करते है और उन्हें द कपिल शर्मा शो में देखना चाहते है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *