कैटरीना कैफ करने जा रही है शादी,सलमान के करीबी ने दिया इशारा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कैटरीना कैफ करने जा रही है शादी,सलमान के करीबी ने दिया इशारा

कैटरीना कैफ करने जा रही है शादी,सलमान के करीबी ने दिया इशारा

दोस्तों केटरीना एक ब्रितानी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं हालांकि उन्होनें कुछ तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। भारत की सबसे अधिक पारिश्रमिक पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक होने के साथ-साथ, कैटरीना को सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक के रूप में मीडिया में उद्धृत किया जाता है। एक सफल मॉडलिंग कैरियर के बाद, 2003 में व्यावसायिक रूप से असफल फ़िल्म बूम में एक भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

फलस्वरूप वह एक तेलुगू हिट फिल्म, रोमांटिक कॉमेडी मल्लीस्वारी में दिखाई दी। बाद में रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यूँ किया और नमस्ते लंदन के साथ बॉलीवुड में व्यावसायिक सफलता अर्जित की, इसके बाद उनकी कुछ और सफल फ़िल्में आईं जैसे पार्टनर, वेलकम, सिंह इज़ किंग। जी हां हम बात कर रहे है कटरीना कैफ की जो 16 जुलाई 1983 जन्म हुआ था अभिनय के अलावा, कैटरीना स्टेज शो और अवार्ड कार्यक्रमों में भाग लेती हैं। अब बता दे विक्की कौशल  के बारे में विक्की कौशल का जन्म 16 मई 1988 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था।

विक्की के पिता का नाम श्याम कौशल है, जोकि कई बॉलीवुड फिल्मों  में बतौर एक्शन निर्देशक और स्टंट कोर्डिनेटर काम कर चुके हैं, जिनमे स्लमडॉग मिलेनियर, 3 इडियट्स, बजरंगी-भाईजान आदि शामिल है। विक्की के भाई सनी भी हिंदी सिनेमा में सक्रिय है, सनी ने बतौर सह-निर्देशक फिल्म गुंडे और माय फ्रेंड पिंटो में काम किया।  विक्की ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में फिल्म मसान से की थी, इस फिल्म के लिए विक्की को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवार्ड्स के तहत बेस्ट मेल डेब्यू पुरुस्कार से नवाजा जा चुका है। इसके बाद विक्की साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म रमन राघव 2.0 (2016), राजी, संजू आदि में नजर आये।  

coronavirus lockdown is Vicky Kaushal will meet katrina kaif once the  lockdown is lifted

कैटरीना कैफ के फैंस और दोस्तों ने शुक्रवार 16 जुलाई को उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं.  डिजाइनर और स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के सेट से बर्थडे गर्ल की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन शादी के सीन में एक सफेद रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं. एशले ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया है कि उन्हें उम्मीद है कि यह रील लाइफ वेडिंग सीक्वेंस जल्द ही रिएलिटी में बदल जाएगा

एशले की इन बातों से फैंस रोमांचित हो गए हैं. वे सवाल करने लगे हैं कि क्या डिजाइनर ने कैटरीना के बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ उनकी शादी के संकेत दिए हैं? विक्की और कैटरीना के बारे में कहा जाता है कि वे डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि, वे इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं. डिजाइनर के इस इंस्टा पोस्ट ने नेटिजंस को हिलाकर रख दिया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ. यह जल्द ही हकीकत बन सकता है.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय पहले विक्की को एक्ट्रेस के अपार्टमेंट से देर शाम बाहर निकलते हुए देखा गया था. इस पर मीडिया के अनुसार एक्टर हर्ष वर्धन कपूर ने ज़ूम से बातचीत की और दोनों के रिलेशनशिप में होने की पुष्टि करते हुआ कि ‘विक्की और कैटरीना साथ हैं. यह सच है. लेकिन क्या मैं ऐसा कहने की वजह से मुसीबत में पड़ जाऊंगा? मैं नहीं जानता.’

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *