सिर्फ पवार लिखने पर ही एक्ट्रेस केतकी चितले को जाना पड़ा जेल,जानिये इसके पीछे का कारण - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / सिर्फ पवार लिखने पर ही एक्ट्रेस केतकी चितले को जाना पड़ा जेल,जानिये इसके पीछे का कारण

सिर्फ पवार लिखने पर ही एक्ट्रेस केतकी चितले को जाना पड़ा जेल,जानिये इसके पीछे का कारण

मित्रों हमारे देश में कई ऐसे दिग्गज नेता हुये है जो कि अपनी कार्यशैली के द्वारा एक अलग ही पहचान बना ली है। हालांकि इस समय मौजूदा सरकार में भी वही क्षमता दिखायी दे रही है। क्योंकि मौजूदा सरकार एक के बाद एक कई योजनाओं के द्वारा जनता को लाभन्वित करने का कार्य निरंतर करती आ रही है। ऐसे में जनता भी मौजूदा सरकार के कार्यों से काफी प्रभावित है, पर आज हम एक ऐसी एक्टर्स से अवगत कराने जा रहे है जिसके संबंध में अक्सर लोगों में यही सवाल उठता रहता है कि आखिर Ketki Chitale कौन हैं? जिन्हें पोस्ट में सिर्फ ‘पवार’ लिखने भर के बाद जेल भेजा गया। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल आज हम जिसकी बात कर रहे है, उस एक्ट्रेस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ और वरिष्ठ नेता शरद पवार के खिलाफ फेसबुक पर एक पोस्ट लिख दिया, पोस्ट पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई, शिकायतें हुईं और विवादित मानते हुए की गई कार्रवाई मेमन एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर 18 मई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है, एक्ट्रेस का नाम केतकी चितले है, महाराष्ट्र पुलिस ने उनपर कुल पांच केस थोपे हैं, असल में केतकी की सोशल पोस्ट में इस्तेमाल कुछ शब्दों पर आपत्ति है, महाराष्ट्र में हाल फिलहाल यह किसी अभिनेत्री पर दूसरी बड़ी कार्रवाई है, केतकी से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर बीएमसी ने कार्रवाई की थी, बीएमसी की सत्ता में शिवसेना ही काबिज है, माना जा रहा था कि कार्रवाई की वजह उद्धव के खिलाफ कंगना के बयान थे। इधर, केतकी के साथ ही एक और कार्रवाई महाराष्ट्र में हुई है, 23 साल की एक फार्मेसी स्टूडेंट को भी शरद पवार पर आपत्तिजनक ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया गया, खैर केतकी की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान दिख रहा है, हालांकि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने शरद पवार को लेकर एक्ट्रेस की आलोचना की, उन्होंने पोस्ट में लिखे विचार को लेकर कहा- महाराष्ट्र की संस्कृति में ऐसे लेखन की जगह नहीं है।

आपको बता दें कि पुणे में जन्मी केतकी चितले मराठी मनोरंजन जगत का मशहूर नाम हैं, उन्हें हिंदी के तमाम दर्शक भी पहचानते हैं, केतकी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फेसबुक, ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर सक्रियता देखी जा सकती है, अभिनय संसार में मात्र 29 साल की उम्र तक उन्होंने ठीक ठाक मुकाम हासिल कर लिया है, उन्हें हिंदी सीरियल सास बिना ससुराल, मराठी के आंबट गोड और तुझं माझं ब्रेकअप से खूब प्रसिद्धि मिली, कुछ रिपोर्ट्स में उनके फिल्म में भी काम करने की बात हो रही है, इसमें कोई शक नहीं कि केतकी को जो भी बड़ी शोहरत मिली है अबतक वह टीवी से है, एक्ट्रेस का दावा है कि वो मिर्गी को लेकर जनजागरुकता के लिए भी काम करती हैं और उन्होंने एक्स्पेट एपिलेप्सी नाम का एक संगठन भी बनाया है, पिछले साल बिग बॉस मराठी के सीजन 3 में एक कंटेस्टेंट के रूप में केतकी के शामिल होने की चर्चाएं थीं, यह रियलिटी शो दिग्गज अभिनेता निर्देशक महेश मांजरेकर ने होस्ट किया था, शो के ऑन एयर होने से पहले तमाम रिपोर्ट्स में केतकी को लेकर दावे तो किए जा रहे थे मगर बाद में यह गलत निकला।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुद केतकी ने बताया था कि वह बिग बॉस मराठी में नहीं जा रही और जो कुछ भी कहा जा रहा है वह कोरी बकवास भर है, केतकी ने जो सोशल पोस्ट साझा की थी वह मराठी में है, एक्ट्रेस ने किसी एडवोकेट नितिन भावे को क्रेडिट देते कुछ पंक्तियाँ साखा की थीं, हालांकि पोस्ट में सीधे-सीधे शरद पवार का नाम नहीं था, बस “पवार” शब्द लिखा था, शिकायतकर्ताओं की मानें तो यह असल में शरद पवार के ही खिलाफ मानहानिपूर्ण विचार था, सोशल मीडिया पर भी मामले को लेकर पक्ष विपक्ष में खूब चर्चा हुई, कई लोगों ने एक्ट्रेस की गिरफ्तारी को महाराष्ट्र सरकार की हिप्पोक्रेसी करार दिया और बताया कि यह जानबूझ कर की गई कार्रवाई है, जबकि पोस्ट शरद पवार के लिए था ही नहीं, “पवार” लिखने भर से कैसे मान लिया गया कि यह शरद पवार के खिलाफ दुर्भावना से लिखी गई है,हालांकि ट्विटर पर ही तमाम पवार और ब्राह्मण शब्दों का जिस तरह इस्तेमाल किया गया है उसे लेकर एक्ट्रेस को गलत मान रहे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *