पहले दिन ही KGF-2 ने रचा इतिहास,कमा डाले इतने करोड़ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पहले दिन ही KGF-2 ने रचा इतिहास,कमा डाले इतने करोड़

पहले दिन ही KGF-2 ने रचा इतिहास,कमा डाले इतने करोड़

दर्शको को जिस घडी का इंतज़ार था आखिकार वो घडी आ ही गयी है ! सुपर स्टार यश के फैन्स बेसब्री से फिल्म ‘केजीएफ 2’ का इंतज़ार कर रहे थे और  फिल्म ने भी आते ही सिनेमाघरों में सुनामी मचा दी है !  ‘केजीएफ 2’ की अडवांस बुकिंग से ही पता चल गया था कि यश की फिल्म तूफ़ान मचाने वाली है और पहले ही दिन बिलकुल वैसा ही हुआ है ! फिल्म ‘केजीएफ 2’ को देश भर में दर्शकों ने हाथों हाथ लिया। सुबह 6 बजे से शुरू हुए फिल्म के शोज से लेकर देर रात के शोज में दर्शकों की भारी भीड़ दिखी।

फिल्म को गुडफ्राईडे, बैसाखी और वीकएंड की छुट्टी की तगड़ा फायदा होने वाला है। फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक हिंदी में पहले दिन की कमाई का नया रिकॉर्ड बना डाला है। फिल्म की पूरे देश में रिलीज हुए हिंदी संस्करणों की कुल (ग्रॉस) कमाई करीब 63 करोड़ रुपये रही है। इसमें सारे खर्चे निकालने के बाद भी बची नेट कमाई ने फिल्म ‘वॉर’ के पहले दिन के सर्वाधिक कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है

फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने पहले दिन सारी भारतीय भाषाओं को मिलाकर घरेलूबॉक्स ऑफिस पर 128 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। ये कमाई राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की पहले दिन की कमाई के बराबर ही है। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की अपनी मूल भाषा कन्नड़ में सबसे ज्यादा कमाई कुल 35 करोड़ की रही है।

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पहले दिन  130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई  कर सकती है। KGF: चैप्टर 2 को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से जबरदस्त रिपोर्ट मिल रही है। उम्मीद की जा रही है कि केजीएफ 2 की कमाई सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

केजीएफ: चैप्टर 2 14 अप्रैल को 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय  किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है।

अपने पहले दिन केजीएफ: चैप्टर 2 ने दुनिया भर में जोरदार शुरुआत की। ट्रेड एनालिस्ट्स ने भविष्यवाणी की थी कि एक्शन थ्रिलर अपने पहले दिन 130 से 140 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन करेगी। KGF के हिंदी संस्करण: अध्याय 2 के पहले दिन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की संभावना है।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ: चैप्टर 2 रॉकी के उदय और उसके  दुश्मनों  के साथ उसके मुठभेड़ों की कहानी है। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाशराज, जॉन कोकेन और सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.