KGF-2 रॉकी भाई ने लगाई पर्दे पर आग,देखने से पहले पढ़ ले ये खबर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / KGF-2 रॉकी भाई ने लगाई पर्दे पर आग,देखने से पहले पढ़ ले ये खबर

KGF-2 रॉकी भाई ने लगाई पर्दे पर आग,देखने से पहले पढ़ ले ये खबर

दोस्तो एस एस राजमौली की फिल्म आर आर आर के दुनिया भर में धमाल मचाने के बाद के जी एफ चैप्टर 2 आज रिलीज हो गई है। आपकों बता दे के जी एफ चैप्टर 2 ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग ने 100करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बाहुबली और आर आर आर को पछाड़ दिया है ।रॉकी भाई यानी यश के फैन इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे है । सोशल मीडिया पर सबने इस फिल्म को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है ।

 

रॉकी भाई के एक्शन और स्टाइल की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि लोगों ने एडवांस बुकिंग में ही फिल्म को 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन दे दिया है। कोई इसे ब्लॉकबस्टर बता रहा है तो कोई इसे रोगेंटे खड़े करने वाला एक्सपिरियंस करार दे रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 का प्रीमियर और सुबह के शो देखने वालों ने ट्विटर पर ही फिल्म का रिव्यू देना शुरू कर दिया है। लोगों ने तो पहला शो खत्म होने से पहले ही बता दिया कि रॉकी भाई दिल जीतने में कामयाब रहे कि नहीं।

ट्विटर पर सिनेप्रेमियों की शुरुआती समीक्षाओं के अनुसार, ऐसा लगता है कि केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने जो वादा किया था वह पूरा किया – ये फिल्म बड़े पर्दे पर एक रोमांचक अनुभव है। दर्शक यश यानी ​​रॉकी भाई की केजीएफ चैप्टर 2 में उनके बेहतरीन स्वैग और शानदार प्रदर्शन के लिए दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। किसी का कहना है कि फिल्म में यश की परफॉर्मेंस आपके रोंगेट खड़े कर देगी।

एक यूजर ने लिखा ‘सर को सलाम,’। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया,

“#KGFCHAPTER2 का एक भी सीन आपको बोर नहीं करेगा। YASH ऑन फायर उम्मीदों पर खरा उतरा। इसके बाद प्रशांत नील साउथ में मोस्ट वांटेड डायरेक्टर होंगे।’ एक अन्य ने लिखा ‘#PrashanthNeel ने बहुत अच्छा काम किया है,’ एक ट्विटर यूजर ने निर्देशक की सराहना की। @prashanth_neel से शानदार कंटेंट,’। एक ट्विटर यूजर ने कहा, “@prashanth_neel ने #KGF2 से मुझे गूसबंप्स फील करा दिए।’

 

 

 

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *