सुपरस्टार होने के बाद भी बिलकुल सिंपल लाइफ जीते है KGF स्टार यश, पिता आज भी चलाते हैं बस - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुपरस्टार होने के बाद भी बिलकुल सिंपल लाइफ जीते है KGF स्टार यश, पिता आज भी चलाते हैं बस

सुपरस्टार होने के बाद भी बिलकुल सिंपल लाइफ जीते है KGF स्टार यश, पिता आज भी चलाते हैं बस

दोस्तों साल 2018 में  में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कलेक्शन कर कमाल धमाल कर दिया था .दर्शको को फिल्म KGF और इसमें काम करने वाले सितारों का  बेहद पसंद आया इस फिल्म की अपार सफलता के बाद जल्दी ही इस फिल्म के पार्ट 2 की घोषणा की गई थी . जिसका इंतज़ार दर्शको  को बेसब्री से था अब जा कर दर्शको का ये इन्त्जार खत्म हुआ है .आपको बता दे कन्नड़ इंडस्ट्री में अब तक बहुत सी फिल्मे आई लेकिन KGF पहली फिल्म थी जिसने इतनी ज्यादा कमाई की . इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय से अभिनेता यश को अलग पहचान मिली और इनकी फैन फोल्लोविंग और भी ज्यादा बढ़ गयी .आपको बता दे आज सुपरस्टार यश ने अपनी मेहनत के दम पर नाम दौलत शौहरत सब हासिल कर लिया है इसीलिए उनका नाम कन्नड़ इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओ की लिस्ट में शुमार है .

3 साल का इंतजार करने के बाद 14 अप्रैल साल 2022 को KGF-2 भी रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म ने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई की। इतना ही नहीं बल्कि पहले से ही फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए एडवांस बुकिंग की जा चुकी थी जिसके चलते फिल्म ने रिलीज से पहले करीब 20 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली। अभी तो फिल्म की शुरुआत हुई है। अब देखना यह है कि फिल्म का आगे का कारोबार कैसा होता है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं सुपरस्टार यश के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं।

घर से महज 300 रुपए लेकर भागे थे यश

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, यश का जन्म कर्नाटक के एक छोटे से गांव भावना हेली में हुआ है। उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है। बता दे यश को शुरुआत से ही एक्टिंग का काफी शौक था और इसके लिए वह अक्सर अपने पिताजी से बात करते थे कि, वह फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहते हैं, लेकिन उनके पापा एक बस ड्राइवर है। ऐसे में फिल्मी दुनिया का भूत उतार वह अपने बेटे को पढ़ाई लिखाई के लिए कहा करते थे। लेकिन यश के ऊपर फिल्मी दुनिया का जुनून था। ऐसे में वह बिना बताए महज 300 रुपए लेकर घर से भागकर बेंगलुरु आ गए।

काम के लिए किया बहुत संघर्ष

यहां पर कई दिनों तक उन्होंने काम के लिए दर-दर की ठोकरें खाई। इस दौरान उन्होंने पैसे कमाने के लिए बैकग्राउंड आर्टिस्ट कैमरामैन जैसे कई काम शुरू किए। इसी बीच यश कभी-कभी ऑडिशन भी दे दिया करते थे जिसमें वह कई बार रिजेक्शन का सामना कर चुके थे, लेकिन एक बार उनकी किस्मत चमकी और उनके हाथ टीवी शो लगा। टीवी शो में काम करने के बाद यश को थोड़ी पॉपुलरटी मिली। फिर उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

साल 2008 में मिली थी पहली फिल्म

इसके बाद उन्हें साल 2008 में फिल्म ‘मोग्गिनी मनसु’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में राधिका पंडित एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी जो आगे जाकर उनकी पत्नी बनी। इसके बाद यश ने साल 2010 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘मोदलसल’ में काम किया। इसके बाद यश ने ‘मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी’, ‘मास्टरपीस’, ‘संथू स्ट्रेट फॉरवर्ड’ ‘किरातका’, ‘गूगली’, ‘राजा हुली’, ‘गजकेसरी’, जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया।

KGF ने चमकाई किस्मत

इसके बाद उनके हाथ लगा केजीएफ जैसा बड़ा प्रोजेक्ट। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने करीब ढाई सौ करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म में न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था, बल्कि यश को भी एक बड़ा सुपरस्टार बना कर छोड़ा। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद यश रातों-रात सफल एक्टर की लिस्ट में शामिल हो गए और उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ। आज आलम यह है कि केजीएफ की सफलता के बाद यश की प्रति फिल्म 15 करोड़ फीस है।

यश ने अपनी पहली हीरोइन से रचाई शादी

बता दे, यश ने अभिनेत्री राधिका पंडित से शादी रचाई है। यह दोनों एक बेटी और बेटा के माता-पिता है। बता दे राधिका और यश की पहली मुलाकात यश के पहले ही टीवी शो ‘नंदगोकुला’ के सेट पर हुई थी। इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे से बातचीत की इसके बाद शादी करने का फैसला किया। बता दे यश और उनकी पत्नी राधिका यशो मार्ग फाउंडेशन चलाते हैं जिसके माध्यम से वह गरीब बच्चों की मदद करते हैं। रिपोर्ट की माने तो वर्तमान में यश 50 करोड़ की संपत्ति के मालिक है।

यश के पिता अभी भी चलाते है बस

एक इंटरव्यू के दौरान खुद एसएस राजामौली जैसे बड़े डायरेक्टर ने इस बात का खुलासा किया था कि, यश के पिता अभी भी बस चलाते हैं। उन्होंने बताया था कि, “मैं इस बात से हैरान हूं कि यश के पिता एक बस ड्राइवर हैं। मेरे लिया, यश से ज्यादा उनके पिता एक बड़े स्टार हैं।”

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *