राम चरण और अल्लू अर्जुन को पछाड़ आगे निकले KGF स्टार यश, 6 रिकॉर्ड्स किये अपने नाम - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / राम चरण और अल्लू अर्जुन को पछाड़ आगे निकले KGF स्टार यश, 6 रिकॉर्ड्स किये अपने नाम

राम चरण और अल्लू अर्जुन को पछाड़ आगे निकले KGF स्टार यश, 6 रिकॉर्ड्स किये अपने नाम

मित्रों वैसे तो फिल्‍म जगत ने कई ऐसी फिल्में दी है, जो कि आज भी लोगों द्वारा काफी पसन्‍द की जा रही है, हालाकि ये बात अलग है कि कुछ फिल्‍मे ऐसी भी रही है, जो कुछ विवादों के चलते अभी भी रीलीज नही हो सकी है। हालाकि कन्नड़ फिल्म KGF2 लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जिनका इंतजार 14 अप्रैल 2022 को खत्म हो गया। आपको बता दें कि इस फिल्म के रीलीज होते ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद भी फिल्म का बज थमने का नाम नहीं ले रहा है, उल्टा बढ़ता ही जा रहा है। इस बज के कारण फिल्म एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। ऐसे में इस फिल्म ने 6 बड़े रिकॉर्ड तोड़ डाले है।

दरअसल फिल्म ‘केजीएफ 2’ रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। इसके बाद अब फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई में झंडे गाड़ दिए हैं। ‘केजीएफ 2’ का ऐसा क्रेज देखते हुए साफ लग रहा है कि फिल्म कमाई के मामले में बड़े बजट की फिल्मों जैसे पुष्पा, आरआरआर को भी बॉक्स ऑफिस पर पटखनी देने का कमाल कर देगी। आपको बता दें कि कई भाषाओं में पूरे भारत में रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को-रोना काल के बाद सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन चुकी है। एक रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म एक साथ 4400 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। यश स्टारर इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में  ‘बाहुबली 2’, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ को पछाड़ दिया है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज से पहले ही इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी। अनुमान था कि फिल्म का हिंदी वर्जन के पहले दिन 50 करोड़ रुपये की कमाई करेगा। फिल्म 65 करोड़ की ओपनिंग करके सबकी उम्मीदों पर खरी उतरी। इसके साथ ही फिल्म ने बाहुबली 2 (41 करोड़), वार (53.35 करोड़ ) और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (52.25 करोड़) का ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड भी तोड़ने में कामयाब रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का क्रेज इतना है कि इसके टीजर और ट्रेलर ने भी रिकॉर्ड कायम किए हैं। बता दें कि ये पहली इंडियन फिल्म है, जिसके टीजर को 250 मिलियन व्यूज मिले। वहीं इसका ट्रेलर भी रिलीज के 24 घंटों के अंदर सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाला इंडियन ट्रेलर बना था। ट्रेलर को पांचों भाषाओं में 109 मिलियन व्यूज मिले थे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ग्रीस में रिलीज होने वाली पहली कन्नड फिल्म बन गई है। इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और इसी के साथ यह पहली कन्नड फिल्म है, जिसे आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज किया गया है। यश स्टारर यह फिल्म जिस तरह के रिकॉर्ड कायम कर रही है, इसे देखकर उम्मीद की जा रही है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जल्द ही आरआरआर और पुष्पा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मात दे देगी। यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज की गई है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.