तारक मेहता शो में काम करने वाले ये बच्चे आज है इतने हॉट - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / तारक मेहता शो में काम करने वाले ये बच्चे आज है इतने हॉट

तारक मेहता शो में काम करने वाले ये बच्चे आज है इतने हॉट

टेलीविजन की दुनिया में सब चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लगभग तेरह साल हो गए है .इतने सालो में इसमें बहुत से कलाकार बदले भी है. लेकिन कुछ कलाकारों ने अपने अभिनय की छाप दर्शको के दिल पर ऐसी छोड़ी है कि आज भी वो इनके बहत बड़े फैन है आज के इस लेख में हम आपको उन्ही कलाकारों के बारे में बताने वाले है जिन्होंने ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अहम रोल निभाया है .

भव्य गांधी

भव्य गांधी शो में टपु के रोल में थे. भव्य लंबे समय तक शो का हिस्सा रहे. टपु के रोल में उन्होंने एक खास जगह बना ली थी. फैंस ने शो के दौरान उन्हें बड़े होते देखा. लेकिन उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया. भव्य को लगता था कि इस शो से उन्हें ग्रोथ नहीं मिल रही है. अब वो गुजराती फिल्मों का हिस्सा हैं.

झील मेहता

झील मेहता शो में सोनू के रोल में थीं. वो 2012 तक इस शो से जुड़ी रहीं. सोनू के रोल में वो परफेक्ट थीं. हालांकि अपनी पढ़ाई के चलते उन्होंने ये शो छोड़ दिया था. झील अब एक्टिंग दुनिया से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.

निधि भानुशाली

झील के बाद सोनू का रोल निधि भानुशाली ने निभाया. निधि इस रोल में ऐसे बस गई थी, जैसे वो ही शुरू से इस रोल को निभा रही थीं. निधि ने भी पढ़ाई के चलते शो छोड़ा था. निधि सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. अक्सर उनके ग्लैमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

मोनिका भदोरिया

मोनिका का शो में काफी मजेदार रोल था. वो बावरी के किरदार में थीं. उन्होंने शो इसलिए छोड़ा था क्योंकि मोनिका को लगता था कि उन्हें उनके काम के अनुसार फीस नहीं मिल रही है. उनका पे स्केल कम है. वो 2013 से 2019 तक शो का हिस्सा रहीं. इस शो के बाद उन्हें किसी और शो में नहीं देखा गया.

कवि कुमार आजाद

कवि शो में डॉक्टर हंस राज हाथी के किरदार निभा रहे थे. इस रोल में उन्होंने जान फूंक दी थी. वो 9 साल तक शो का हिस्सा रहे. 2018 में कवि का निधन हो गया था. बता दें कि कवि से पहले ये रोल निर्मल सोनी निभा रहे थे. लेकिन फिर रोल कवि को ऑफर हुआ और कवि के निधन के बाद निर्मल फिर से इस रोल में नजर आने लगे.

नेहा मेहता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ नेहा की जर्नी काफी लंबी रही. अंजलि तारक मेहता के रोल में वो छा गई थीं. हालांकि, 2020 में उन्होंने ये शो छोड़ दिया. खबरें थीं मेकर्स के साथ कुछ अनबन के बाद उन्होंने शो छोड़ा. खैर, अब एक्ट्रेस कई नए प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही हैं. खबरें हैं कि वो गुजराती फिल्मों में भी दिखेंगी.

दिलखुश रिपोर्टर

दिलखुश रिपोर्टर शो में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में थीं. मगर कुछ समय बाद उन्होंने ये शो छोड़ दिया था. इस शो के बाद नजर नहीं आईं.

गुरु चरण सिंह

गुरु चरण सिंह शो का अहम हिस्सा रहे हैं. उन्होंने रोशन सिंह सोढ़ी का रोल शो में निभाया. कुछ समय पहले उन्होंने अपने पिता की तबियत खराब होने के बाद शो छोड़ दिया था. वो पूरा फोकस अपने पिता की देखरेख में लगाना चाहते थे.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *