कैटरिना कैफ से भी ज्यादा खुबसूरत है केके गोस्वामी की पत्नी,तस्वीरे देख फ़िदा हुए लोग - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / कैटरिना कैफ से भी ज्यादा खुबसूरत है केके गोस्वामी की पत्नी,तस्वीरे देख फ़िदा हुए लोग

कैटरिना कैफ से भी ज्यादा खुबसूरत है केके गोस्वामी की पत्नी,तस्वीरे देख फ़िदा हुए लोग

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि मनोरंजन की दुनिया में बहुत से कलाकारों ने बाखूबी अपने अभिनय से हम लोगों को मनोंरजिंत किया है और इन कलाकारों ने ऐसी कई सारी हिट फिल्में दी है जो कि हम लोगो द्वारा काफी पसन्द की जा रही है। वहीं हमारी फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां है जिनको देखकर हम लोग मुग्द हो जाते है, पर आज हम एक ऐसे कॉमेडियन की पत्नी के संबंध में बात करने वाले है, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर भी फेल है। इनकी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल आज हम जिनकी पत्नी के संबंध में बात करने वाले है, उनका नाम केके गोस्वामी है जिन्होंने अपनी मजाकिया अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया है। केके गोस्वामी कई टेलीविज़न शोज में नजर आ चूके है। जिनमे शक्तिमान, विकराल,गबराल, सीआईडी के अलावा अन्य टीवी धारावाहिक में भी दिख चुके है। केके गोस्वामी हिन्दी से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुके है। केके भले दिखने में छोटे है लेकिन अपनी शानदार एक्टिंग से बड़े–बड़ो को पीछे छोड़ देते है। बच्चा–बच्चा इनकी एक्टिंग का दीवाना है हर किसी को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। उन्होंने इस हिंदी सिनेमा जगत ने खूब नाम कमाया है। हालांकि, इनसे तो सब वाकिफ है लेकिन क्या आप इनकी खुबसूरत पत्नी को जानते है। जो दिखने में बेहद खूबसूरत नजर है। इनकी पत्नी अपनी ग्लैमरस अंदाज से बड़ी–बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिनेता केके गोस्वामी हिन्दी और भोजपुरी सिनेमा जगत दोनों जगह अपना सिक्का जमा चुके है। उन्होंने फेमस सीरियल शक्तिमान, विकराल, सीआईडी जैसी कई शो में अपना किरदार निभाया है। केके अपने अभिनय की शुरुआत 1997 में टेलीविजन शो “शक्तिमान” से किया था। इस शो के बाद से ही वो दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो गए। केके गोस्वामी बिहार के रहने वाले है। उनका सपना था एक्टिंग की दुनिया में काम करने का जिसके लिए वो बिहार से मुंबई चले आए। उनको छोटे कद की वजह से बहुत सारी दिक्कते हुई लेकिन वो अपने लक्ष्य पर डटे रहे। और उन्होंने अपना सपना पूरा भी किया। अभिनेता केके गोस्वामी बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गंगा में भी काम कर चुके है। उन्होंने मुकेश खन्ना के साथ “शक्तिमान” में खाली बाली का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया था। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में कई दिग्गज स्टार के संग काम कर खूब नाम कमाया है। भले ही ये छोटे कद काठी के है लेकिन अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने में कामयाब रहे है। अभिनेता केके गोस्वामी वर्तमान समय में मुंबई शहर ने रहते है। और अपनी जिंदगी काफी शानदार तरीके से व्यतीत करते है। बात करे केके गोस्वामी के निजी जिंदगी की तो, ये अपनी पत्नी के साथ मुंबई में रहते है। इनकी पत्नी इनसे काफी लंबी है जिसकी वजह से ये अपनी शादी की बारात ले जाने में संकोच कर रहे थे। कि सभी लोग क्या बोलेंगे? हालांकि दोनो ने सबकी रजामंदी से शादी रचायी। आज दोनो एक साथ काफी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे है। बात करे इनकी पत्नी पिंकू गोस्वामी की तो वो दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती है। इनकी कुछ तस्वीरें हमने इस पोस्ट में दी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.