करोड़ों रूपये मिले तो भी शादियों में नहीं गाऊंगा, जानिए KK ने क्यूँ कहा था ऐसा, - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / करोड़ों रूपये मिले तो भी शादियों में नहीं गाऊंगा, जानिए KK ने क्यूँ कहा था ऐसा,

करोड़ों रूपये मिले तो भी शादियों में नहीं गाऊंगा, जानिए KK ने क्यूँ कहा था ऐसा,

मित्रों हम सभी इस बात से तो अवगत ही होगें कि बीता हुआ साल बॉलीवुड के लिये काफी दूखमय गुजरा है, तो वहीं साल 2022 में भी देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन ने सबको सक्ते में डाल दिया था। अभी इन महान हस्तियों के निधन से पूरा बॉलीवुड उबर भी नही पाया था कि मशहूर संगीतकार और ‘वॉइस ऑफ लव’ कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके के निधन ने पूरे बॉलीवुड के साथ साथ उनके फैंस को भी एक बहुत बड़ा झटका दे दिया है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक फिल्मी थी KK की लव स्टोरी, बचपन के दोस्त से की थी शादी, कहा था करोड़ों मिले तो भी शादियों में नहीं गाऊंगा।

आपको बता दें कि केके अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए। वो पत्नी जो उनका बचपन का प्यार थी। उनकी पत्नी का नाम ज्योति है और दोनों छठी क्लास से एक दूसरे के साथ थे। केके वन वुमेन मैन थे। एक बार केके ने बताया था कि उन्होंने अपनी पूरी लाइफ में केवल एक ही लड़की को डेट किया है और वो उनकी पत्नी हैं। केके काफी शर्मीले थे और अपनी पत्नी को भी ठीक से डेट नहीं कर पाए थे। दोनों ने साल 1991 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। केके ने कहा था कि इस बात के लिए उनके बच्चे उन्हें छेड़ा करते हैं। केके ने बताया था कि उनको ज्योति से शादी करनी थी, जिसके लिए उनके पास नौकरी होना जरूरी था। इसलिए उन्होंने शादी से पहले सेल्समैन की नौकरी करना शुरू किया। लेकिन जब शादी हो गई तो कुछ महीनों बाद ही उन्होंने वो नौकरी छोड़ दी। केके हमेशा से सिंगर बनना चाहते थे। उनको नौकरी में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन्हें म्यूजिक से बहुत प्यार था। जब केके ने नौकरी छोड़ी तो उनके पिता और पत्नी ने उन्हें काफी सपोर्ट किया। यही कारण है कि वो बॉलीवुड में इतना बड़ा नाम कमा पाए।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि केके ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो शादियों में नहीं परफॉर्म करते। उनसे सवाल किया गया था कि क्या उन्होंने कभी कोई ऑफर ठुकराया है? जिसपर केके ने कहा था कि हां मैं शादी के फंक्शन में नहीं गाता। फिर उसके लिए मुझे 1 करोड़ रुपये क्यों ना मिल रहे हों।” नई जानकारी के मुताबिक केके के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि आज कोलकाता के अस्पताल में उनके शव का पोस्टमार्टम होगा। उसके बाद ही शव परिवार को सौंपा जाएगा। केके की मौत को लेकर खबर ये भी आ रही थी कि उन्हें हार्ट अटैक आया है, लेकिन उनकी मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। वो दो दिन के लिए कोलकाता के नजरूल मंच के कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंचे थे। जहां उनकी मृत्यु हो गई है। एक पत्रकार ने ट्विटर पर उनके कॉन्सर्ट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि केके कॉन्सर्ट के दौरान सहज महसूस नहीं कर रहे थे। प्रशंसक नजरूल मंच अथॉरिटी के साथ-साथ दोनों कॉलेज की अथॉरिटी के खिलाफ शिकायत कर रहे हैं।”फिल्म और म्यूजिक जगत के कई कलाकारों ने उनके निधन पर शोक जताया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.