माँ को याद करके भर आई कृष्णा की आँखे,रोते हुए बोले " माँ को था यूटरस कैसर"निधन हुआ तब 2 साल का था मै - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / माँ को याद करके भर आई कृष्णा की आँखे,रोते हुए बोले ” माँ को था यूटरस कैसर”निधन हुआ तब 2 साल का था मै

माँ को याद करके भर आई कृष्णा की आँखे,रोते हुए बोले ” माँ को था यूटरस कैसर”निधन हुआ तब 2 साल का था मै

मित्रों इसमें कोई दो राय नही है कि आप लोगों ने कई ऐसी फिल्‍में देखी होंगी जिसमें हास्य कलाकारों ने भी बहुत बड़ी भूमिका निभायी है, क्‍योंकि फिल्‍म जगत में जितना अभिनय अभिनेता व अभिनेत्रियों का पसन्‍द किया जाता है, उतना ही हास्यकलाकारों को भी सराहा गया है। हालाकि ये बात अलग है कि पहले के दशक में कई ऐसे हास्य कलाकार हुये जिनके अभिनय को कभी बुला पाना काफी मुश्किल होगा, पर आज हम एक ऐसे हास्य कलाकार के संबंध में बात करने जा रहे है। जिन्होंने रो रो कर बताया था कि मेरी माँ को था यूटरस कैंसर, निधन के बाद बिस्तर से निकली थी मामा गाविन्दा की तस्वीर। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल हाल में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक एक्टर मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में पहुंचे थे। यहां कृष्णा ने अपने जीवन से जुड़े कई ऐसे खुलासे किये जो शायद कम ही लोग जानते होंगे। मनीष ने इस एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिषेक अपनी माँ से जुड़ी यादें शेयर कर रहे हैं। मनीष पॉल द्वारा शेयर की गई वीडियो में कृष्णा कहते हैं-‘मेरी माँ को यूटरस कैंसर था। तो मैंने माँ को कभी देखा नहीं। मेरा बचपन हमेशा मेरे पिता के साथ गुजरा।’ आगे एक्टर ने बताया कि उन्होंने साल भर पहले अपनी माँ को पहली बार लाइव देखा था। दूरदर्शन के एक प्रोग्राम में उन्होंने अपनी नानी के साथ माँ को गाना गाते हुए देखा। ये बोलते हुए कृष्णा रो पड़े।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस पॉडकास्ट शो में कृष्णा ने बताया कि जब उनकी माँ का कैंसर से निधन हुआ तो वो सिर्फ दो साल के थे। आगे एक्टर ने ये भी बताया कि उनकी माँ मामा गोविंदा को बहुत प्यार करती थीं। वहीं चाहती थी कि गोविंदा बड़ा स्टार बने। कृष्णा ने बताया जब माँ की डेथ हुई और उनकी बॉडी को उठाया गया तो उनके बिस्तर के नीचे से गोविंदा मामा की तस्वीर निकली थीं। कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल के साथ हुई बातचीत में आगे ये भी बताया कैसे माँ के बिना उनके पिता ने उन्हें संभाला। पिता के हाथों से बना खाना खा कर वो बड़े हुए। पिता को भी कैंसर होने के बाद कॉमेडियन ने उनके आखिरी दिनों में उनकी सारी ख्वाइशें पूरी की थी। मनीष पॉल के साथ बातचीत में कृष्णा ने अपनी जिंदगी के सभी उतार चढ़ाव की बात की। कैसे कश्मीरा के आने से उनकी जिंदगी बदल गई। कैसे उन्होंने अपना नाम बदला और कैसे आज वो एक एपिसोड के लिए 20 लाख रूपये फीस लेते हैं। इस इंटरव्यू के दौरान एक्टर कई बार रो भी पड़े। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.