एक्ट्रेस कीर्ति सेनन को अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया अपना घर, महीने भर का किराया है इतना कि सुनते ही.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक्ट्रेस कीर्ति सेनन को अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया अपना घर, महीने भर का किराया है इतना कि सुनते ही..

एक्ट्रेस कीर्ति सेनन को अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया अपना घर, महीने भर का किराया है इतना कि सुनते ही..

दोस्तों महानायक अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड इण्डस्ट्री में काम करते हुए कितने दशक हो चुके है . अमिताभ बच्चन आज जिस मुकाम पर है यंहा तक पहुँचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत और संघर्ष किया है और फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी ख़ास पहचान बनाई है .एक के बाद एक हिट फिल्मे देने के बाद अमिताभ ने नाम दौलत शौहरत सब हासिल कर लिया और इतनी उम्र होने के बाद भी अमिताभ आज भी काम कर रहे है . जिसे देख कर लगता तो नही है कि अमिताभ बच्चन को दौलत की कोई कमी होगी .लेकिन इसके वाबजूद ये खबर सामने आई है कि अमिताभ ने रखा एक नया किरायेदार .अब बिग बी की ऐसी भी क्या मजबूरी जो उन्हें किरायेदार रखना पडा .

अभी हाल ही में बिग बी ने  अपना एक डुप्लेक्स फ्लैट किराए पर दे दिया है। इसके बाद अमिताभ बच्चन सुर्खियों में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपना घर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को किराए पर दिया है। कृति ने अमिताभ का अंधेरी इलाके वाला ड्युप्लेक्स फ्लैट किराए पर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को करोड़ों रुपये किराया देना होगा। बताया जा रहा है कि इस फ्लैट में रहने के लिए कृति सेनन ने दो साल के लिए एग्रीमेंट साइन किया है। खबर है कि इस फ्लैट के लिए कृति भारी-भरकम सिक्योरिटी मनी चुकाई है, और इसी के साथ कृति हर महीने लाखों के हिसाब से किराया अदा करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन के इस डुप्लेक्स फ्लैट के लिए कृति सेनन को 10 लाख रुपये महीना किराया देना होगा। कृति सेनन ने सिर्फ सिक्योरिटी के लिए 60 लाख रुपये अदा किए हैं। इस प्रॉपर्टी का एग्रीमेंट हो चुका है। कृति सेनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने तेलुगु साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने (Kriti Sanon Movies) ‘बरेली की बर्फी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। एक्ट्रेस की साल 2021 में फिल्म ‘मिमी’ रिलीज हुई थी। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इसके पहले अपनी जूहू वाली प्रॉपर्टी स्टेट बैंक इंडिया को किराए पर दी थी। बिग-बी ने ये प्रॉपर्टी बैंक को पंद्रह सालों के लिए किराए पर दी है और इसके लिए बैंक की तरफ से उन्हें 12 महीने का एडवांस किराया भी दिया गया है, जो करोड़ो में है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.