कुनाल खेमू ने खोली करीना की पोल,बताया डिनर टेबल कैसी हरकते करती है करीना,खाना मुश्किल कर देती हैं - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कुनाल खेमू ने खोली करीना की पोल,बताया डिनर टेबल कैसी हरकते करती है करीना,खाना मुश्किल कर देती हैं

कुनाल खेमू ने खोली करीना की पोल,बताया डिनर टेबल कैसी हरकते करती है करीना,खाना मुश्किल कर देती हैं

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू  ने 2005 फिल्म कलयुग से बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी .उसके बाद कुणाल ने बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया . फिर साल 2015 में कुणाल ने  खान खानदान की बेटी को अपनी दुल्हन बना कर उनके घर का  दामाद बन गये . कुणाल और सोहा अली दोनों एक साथ बेहद खुश है और इन दोंनो की एक प्यारी सी बेटी भी है . कुणाल अक्सर सोहा के साथ अपने ससुराल जाते रहते है .बता दे ससुराल में दामाद कुणाल की खातिरदारी में कोई कमी नही होती .लेकिन ससुराल में सबसे मुश्किल समय कुणाल को डिनर टेबल पर लगता  है . आखिर ऐसा भी क्या होता  है डिनर टेबल पर जो कुणाल ससुराल में  डिनर क्र्रते हुए  इतना घबराते  है इसका खुलासा खुद  कुणाल खेमू ने  एक इंटरव्यू में किया है .

ऐक्टर कुणाल खेमू  ने हाल ही दिए इंटरव्यू में बताया कि जब वह वाइफ सोहा अली के साथ ससुराल जाते हैं तो वहां डिनर टेबल पर क्या होता है। कुणाल ने कहा कि डिनर टेबल ‘लाफ्टर चैलेंज’ बन जाता है और करीना  खाना मुश्किल कर देती हैं।कुणाल खेमू ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब भी वह सोहा के साथ अपने ससुराल जाते हैं तो वहां डिनर टेबल ऐसा लगता है जैसे वह कॉमिडी शो Laughter Challenge का स्टेज बन गया हो। ऐसा तब होता है जब दोनों सैफ अली खान और उनकी वाइफ करीना कपूर  के साथ बैठे होते हैं। कुणाल ने कहा कि वहां खूब हंसी-मजाक चलता रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

कुणाल खेमू का ससुराल का किस्सा, करीना का मजाक

कुणाल खेमू ने करीना के बारे में कहा, ‘करीना कपूर बहुत ही फनी हैं। यह मुझे पहली बार ही पता चल गया था। अब मैं भी इस परिवार का हिस्सा हूं तो जान गया हूं कि वह असल में शर्मीली भी हैं, जो आपको बाद में जाकर पता चलता है। वह सच में बहुत ही ज्यादा फनी हैं और मस्ती-मजाक करती हैं। कई बार ऐसा हुआ है कि हम खाना खा रहे हैं, लेकिन खा नहीं पाते हैं क्योंकि वह इतना हंसी-मजाक करती हैं कि मुश्किल हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

क्या होता है डिनर टेबल पर?

कुणाल खेमू से जब पूछा गया कि डिनर टेबल पर ऐसा क्या होता है तो उन्होंने कहा, ‘लाफ्टर चैलेंज बन जाता है। मतलब वो सब लोग ही ऐसे हैं। सब अच्छा है और एकदम हल्के-फुल्के मूड में होता है। हम सब हंसते रहते हैं।

अभय’ में नजर आ रहे कुणाल खेमू

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो कुणाल खेमू ओटीटी पर रिलीज हुए वेब शो ‘अभय’  में यूपी पुलिस एसपी अभय प्रताप सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह ‘कंजूस मक्खीचूस’ और ‘मलंग 2’ जैसी फिल्मों में दिखेंगे। वहीं करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) में नजर आएंगी, जिसमें उनके ऑपोजिट आमिर खान (Aamir Khan) हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.