अंतिम समय में किसी ने नही दिया कंधा, ठेले में ले जाना पड़ा था एक्ट्रेस का शव,भरोसा करने की मिली सजा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अंतिम समय में किसी ने नही दिया कंधा, ठेले में ले जाना पड़ा था एक्ट्रेस का शव,भरोसा करने की मिली सजा

अंतिम समय में किसी ने नही दिया कंधा, ठेले में ले जाना पड़ा था एक्ट्रेस का शव,भरोसा करने की मिली सजा

मित्रों इसमें कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया है, क्‍यों कि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है। बता दें कि बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला अक्सर चलता रहता है। इसी क्रम में आज हम ऐसी एक्ट्रेस की बात करने वाले है जिन्होंने जिससे की थी शादी उसी ने कर दिया उनकों कंगाल, यहां तक कि अंतिम समय में ठेले में ले जाना पड़ा था, इनका शव, खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल अगर आप लोग पुरानी फिल्मों के शौकीन हैं तो आप उस दौर की फिल्में भी जरूर देखते होंगे। पुराने जमाने की एक बेहतरीन फिल्म जिसका नाम बच्चे-बच्चे की जबान पर था, वो हमराज थी। जी हां वही हमराज जिसमें सुनील दत्त हीरो बने थे। उनके साथ जो हीरोइन थी उनका नाम विमी था। वो उस दौर की जानी-मानी अभिनेत्री थीं। एक्ट्रेस विमी की खूबसूरती ऐसी थी कि जो भी उनको देखता वो पहली ही नजर में दीवाना हो जाता था। हमराज फिल्म इतनी हिट हुई थी कि रातों-रात विमी का करियर ऊंचाइयों पर पहुंच गया था। विमी के पास फिल्मों की लाइनें लग गई थीं। हर कोई प्रोड्यूसर उनको अपनी फिल्म में हीरोइन बनाना चाहता था। विमी की हमराज मूवी की सफलता के बाद लोग उनके दीवाने हो गए थे। उनके घर के बाहर फैन्स घंटों खड़े रहते थे ताकि विमी की एक झलक देखने को मिल सके। जहां एक ओर विमी फिल्मी करियर में सफलता पा रही थीं, वहीं उनकी निजी जिन्दगी में काफी उथल-पुथल चल रही थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि विमी की शादी एक मशहूर बिजनेसमैन से हुई थी। वो कोलकाता में रहता था। विमी भी अपने पति के साथ वहीं रहा करती थी। विमी के ससुरालवाले फिल्मों में काम करने वाली लड़कियों को अच्छा नहीं समझते थे। ऐसे में जब विमी ने हीरोइन बनने की इच्छा जाहिर की तो ससुरालवालों ने उसको मुंबई भेजने से साफ मना कर दिया था। विमी को भले ही ससुरालवाले मुंबई न भेजना चाहते थे लेकिन वो सबकी मर्जी के खिलाफ ही मायानगरी में पहुंच गईं। यहां उनकी दोस्ती जॉली नामक प्रोड्यूसर से हुई। कहा जाता है कि वो विमी का इस्तेमाल करने लगा। उसने पहले हीरोइन को शराब की लत लगा दी। इसके बाद दूसरे प्रोड्यूसर के पास भी विमी को भेजना शुरू कर दिया। जॉली के साथ रहते हुए विमी अंदर ही अंदर घुटने लगी और शराब में डूब गईं। उन्होंने इतनी शराब पीनी शुरू कर दी कि उनका लिवर ही खराब हो गया। सिर्फ 33 साल की उम्र में ही विमी की मौत हो गई। उनके अंतिम समय में कोई उनको कंधा देने वाला तक नहीं था। उनका शव ठेले पर रखकर श्मशान घाट पहुंचाया गया था। उनकी मौत पर कोई परिवार वाला नहीं आया था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *