लता मंगेशकर के साथ बैठी छोटी बच्ची आज बन गयी है सुपरस्टार, आप जानते है क्या - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लता मंगेशकर के साथ बैठी छोटी बच्ची आज बन गयी है सुपरस्टार, आप जानते है क्या

लता मंगेशकर के साथ बैठी छोटी बच्ची आज बन गयी है सुपरस्टार, आप जानते है क्या

दोस्तों बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे है जो आज फेमस है और आप सबके फेवरेट भी .आज जिनके हुस्न के आप सभी दीवाने है क्या आप जानते है वो बचपन में कैसे दिखाई देते थे  .बहुत से ऐसे सितारे है जिनकी बचपन की तस्वीरे सोशल मिडिया पर शेयर की गयी है और फेंस को उनकी बचपन तस्वीरे बहुत पसंद भी आई है .आप को बता दे इन दिनों सोशल मिडिया पर दिवगंत गायिका स्वर कोकिलालता मंगेशकर के साथ एक क्यूट सी बच्ची  की तस्वीर काफी वायरल हो रही है . क्या आपको पता है ये प्यारी सी बच्ची कौन है ? आपकी जानकारी के लिए बता दे ये मासूम सी दिखने वाली बच्ची आज बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है .यदि आप भी इस के बारे में जानना चाहते है तो खबर को अंत तक पढ़े .

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर हो रही है वायरल

पिछले दिनों देश की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया. उनके निधन पर पूरे देश से श्रद्धांजलि मिल रही थी. बॉलीवुड गलियारे से भी लोग अपनी श्रद्धांजलि दी रहे थे. उसी बीच ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. लोग जानना चाहते थे लता दीदी के साथ ये छोटी बच्ची है कौन? दरअसल ये छोटी बच्ची एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से ये तस्वीर उस दिन शेयर की थी जिस दिन लता मंगेशकर का निधन हुआ था. उन्होंने दिवंगत सिंगर से जुड़ी अपनी यादों को बताते हुए ये तस्वीर पोस्ट की थी. तभी से ये तस्वीर चर्चा में है.

अपने अभिनय से सबको किया है प्रभावित

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर शक्ति कपूर की बेटी हैं. श्रद्धा आज अपने अभिनय से सबको कायल बना रही हैं. उनकी एक्टिंग स्किल को लोगों ने तब नोटिस किया जब उन्हें ‘आशिकी 2’ में देखा गया. ये उनकी पहली हिट फिल्म थी. इसके से वो लगातार बेहतर फिल्में करने लगी. उन्होंने ‘एबीसीडी 2’, ‘एक विलेन’, ‘हैदर’, ‘बागी’, ‘स्त्री’, ‘छिछोरे’ और ‘साहो’ जैसी फिल्मों में काम किया है. ये सभी फिल्में सफल रही हैं. श्रद्धा अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती हैं. बचपन की इस तस्वीर में श्रद्धा की ये मासूमियत लोगों को पसंद आ रही है. श्रद्धा आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.