अमिताभ बच्चन और डॉ, नेने के बीच है एक ख़ास रिश्ता, माधुरी दीक्षित ने पति की इस बात से इम्प्रेस होकर रचाई शादी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन और डॉ, नेने के बीच है एक ख़ास रिश्ता, माधुरी दीक्षित ने पति की इस बात से इम्प्रेस होकर रचाई शादी

अमिताभ बच्चन और डॉ, नेने के बीच है एक ख़ास रिश्ता, माधुरी दीक्षित ने पति की इस बात से इम्प्रेस होकर रचाई शादी

मित्रों वैसे तो फिल्मी दुनिया में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियों ने बाखूबी अपने अभिनय से हम लोगों को मनोंरजिंत किया है और इन कलाकारों ने ऐसी-ऐसी सुपर-डुपर हिट फिल्में दी है जो कि हम लोग देखने के पश्चात इनके रोल को भूल ही नही पाते है। वहीं हमारी फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां है जिनको देखकर लोग मुग्द हो जाते है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनेत्री की बात करने वाले है, जिन्होने अपने पति की इक बात पर फिदा होकर माधुरी ने कर ली थी शादी, वहीं नेने का अमिताभ बच्चन से है खास कनेक्शन। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि अभिनेत्री माधुरी पर लाखों-करोड़ों लोग जान छिड़कते थे और अब भी उन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है, हालांकि माधुरी खुद किसी पर अपना दिल हार बैठी थी, जिस माधुरी पर हर कोई फ़िदा था वो डॉ, श्रीराम नेने पर फ़िदा हो गई थी, दोनों ने साल 1999 में शादी कर ली थी, आइए आज आपको माधुरी और श्रीराम की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं, एक पार्टी के दौरान माधुरी और डॉ श्रीराम नेने का मिलना हुआ था, माधुरी ने इस संबंध में खुलासा अपने एक साक्षात्कार के दौरान किया था, माधुरी ने बताया था कि वे पहली बार श्रीराम से उनके भाई की एक पार्टी के दौरान मिली थी, श्रीराम बॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के बारे में नहीं जानते थे, वे तब अमेरिका में रहते थे, उन्हें माधुरी के बारे में भी कुछ पता नहीं था और उन्होंने कोई बॉलीवुड फिल्म भी नहीं देखी थी, कहा जाता है कि माधुरी श्रीराम की इसी बात पर फ़िदा हो गई थी। मुलाकात के बाद अक्सर माधुरी और श्रीराम मिलने लगे थे, दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था। माधुरी और श्रीराम की शादी 17 अक्टूबर को साल 1999 में हुई थी, दोनों दो बेटों के माता-पिता बने थे, कपल के बेटों का नाम अरिन नेने और रियान नेने है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शादी के बाद माधुरी पति के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थी, हालांकि वहां कई सालों तक रहने के बाद वे परिवार सहित वापस भारत लौट आई माधुरी ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”मैं एक सुरक्षित वातावरण में पली बढ़ी थी, मेरे माता-पिता सेट पर भी मेरे साथ आते थे, ऐसे में जब शादी हुई तो सारी जिम्मेदारी मुझ पर आ गई, पहले जहां सेट मेरे आस पास 20 लोग रहते थे, तो वहीं अमेरिका में सब कुछ खुद करना होता था”, शादी के बाद माधुरी ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी, माधुरी और डॉ नेने की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार पहुंचे थे हालांकि श्रीराम सिर्फ ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन को पहचान पाए थे, इस संबंध में अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”मुझे लगता है कि वह रिसेप्शन पार्टी में सिर्फ अमिताभ बच्चन को पहचान पाए थे, उन्होंने स्कूल के दिनों में उनकी फिल्म देखी थी, और ये फिल्म थी ‘अमर अकबर एंथनी’, तो उनका रिएक्शन ऐसा था कि…हां, मुझे लगता है कि उन्हें मैं पहचानता हूं”, वहीं माधुरी ने अपने साक्षात्कार में यह भी कहा था कि, ”मैं और उनकी मां, हमने एक बार कोशिश की थी कि उन्हें अपनी एक फिल्म दिखाऊं, हमने कहा- ये गाना तो देखो जरा, और उन्होंने कहा- क्या हम कुछ और कर सकते हैं? चलो ना बाहर चलकर कुछ करते हैं, उन्होंने बॉलीवुड की बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखी हैं, इसे लेकर उनकी समझ बहुत अलग है लेकिन उन्हें देवदास बहुत पसंद आई थी” इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.