महेश बाबु ने दिखाया बॉलीवुड को आइना बोले ‘मुझे हिंदी फ़िल्में करने की ज़रूरत नहीं’: - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / महेश बाबु ने दिखाया बॉलीवुड को आइना बोले ‘मुझे हिंदी फ़िल्में करने की ज़रूरत नहीं’:

महेश बाबु ने दिखाया बॉलीवुड को आइना बोले ‘मुझे हिंदी फ़िल्में करने की ज़रूरत नहीं’:

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत है कि काफी बड़े बजट पर बनी फिल्म RRR काफी सुर्खियों बटोर रही है। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर रीलीज होते ही दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ चुकी है। इस फिल्म में कई बड़े चेहरे देखने को मिलेगें क्योंकि इस फिल्म में अभिनेता रामचरण के साथ एनटीआर भी अपनी अहम भूमिका में है, पर क्या आप लोगों को यह बता है? कि इस फिल्म के बाद अब राज मौली की अगली फिल्म में महेश बाबू हीरो के किरदार में नजर आ सकते है। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत बने रहे है। पहले दिन ही KGF-2 ने रचा इतिहास,कमा डाले इतने करोड़

दरअसल निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म में ‘प्रिंस’ महेश बाबू ही होंगे। हालाँकि, हाल के दिनों में हिंदी फिल्मों में उनके डेब्यू को लेकर भी बातें की जा रही थीं। कहा जा रहा था कि वो बॉलीवुड में जल्द ही कदम रख सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के एक कार्यक्रम में महेश बाबू ने इसका खंडन करते हुए कहा “मुझे हिंदी फ़िल्में करने की जरूरत नहीं है। मैं सिर्फ एक तेलुगु फिल्म करूँगा और दुनिया भर में लोग मुझे देख सकते हैं। अभी भी वही तो हो रहा है। आप चाहेंगे कि आप सिर्फ एक तेलुगु फिल्म करने की स्थिति में हों।” बता दें कि हाल ही में अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ और पवन कल्याण की ‘भीमला नायक’ ने दुनिया भर में अच्छी कमाई की है। वहीं अब जब ‘RRR’ 1000 करोड़ रुपए का कारोबार करने की ओर बढ़ रही है।KGF2 -घर से भागकर इस तरह चमकी यश की किस्मत बन गया सुपरस्टार….

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बढ़ते दबदबे को महसूस किया जा सकता है। एसएस राजामौली की महेश बाबू के साथ अगली फिल्म ‘लार्जर दैन लाइफ’ होगी और इसे बड़े बजट में बनाया जाएगा। इसके लिए दो कहानियों पर चर्चा जारी है। महेश बाबू ने भी कहा कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर खासे उत्साहित हैं। ‘RRR’ की तारीफ करते हुए भी उन्होंने कहा था कि एक तरफ फ़िल्में होती हैं, और फिर एसएस राजामौली की फिल्म होती है। एसएस राजमौली एक फिल्म बनाने में काफी समय भी लेते हैं। ऐसे में महेश बाबू की नई फिल्म की शूटिंग 2022 के अंत तक शुरू हो सकती है। ‘RRR’ भी पहले ही पूरी हो जाती, पर इसके लेखक और राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने उन्हें घर पर शांत बैठने को कहा था। ये खुलासा खुद एसएस राजामौली ने किया था। एसएस राजामौली ने महेश बाबू के फैंस से वादा किया कि वो कुछ बड़ा लेकर सामने आएँगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *