पिता महेश भट्ट ने छोटी बेटी आलिया को लेकर किया खुलासा, कहा चंद पैसों के लिए किया करती थी ये काम.... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पिता महेश भट्ट ने छोटी बेटी आलिया को लेकर किया खुलासा, कहा चंद पैसों के लिए किया करती थी ये काम….

पिता महेश भट्ट ने छोटी बेटी आलिया को लेकर किया खुलासा, कहा चंद पैसों के लिए किया करती थी ये काम….

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी दुनिया में बहुत से अभिनेता व अभिनेत्रियों ने बाखूबी अपने अभिनय से हम लोगों को मनोंरजिंत किया है, और इन कलाकारों ने ऐसी-ऐसी सुपर-डुपर हिट फिल्में दी है, जो कि हम लोग देखने के पश्चात इनके रोल को कभी भूल ही नही पाते है। आपको बता दें कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां है, जिनके संबंध में आये दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चायें होती रहती है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर कुछ खास जानकारी देने वाले है, क्योंकि उनके पिता महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि फिल्ममेकर महेश भट्ट को अपनी बेटी आलिया भट्ट को मिली कामयाबी पर बहुत गर्व है, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी बेटी की खूब तारीफ की साथ ही कई खुलासे भी किए। बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अभी तक के अपने करियर में खूब नाम कमाया है, एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में लगातार बढ़ोतरी ही देखने को मिल रही है, आलिया आज जिस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं उसकी तो उम्मीद उनके पिता यानी महेश भट्ट को भी नहीं थी, हालांकि अब उन्हें लगता है कि आलिया को उनकी जरूरत नहीं है, जी हां, महेश भट्ट ने खुद अपने दिल की बात का एक इंटरव्यू में खुलासा किया, आलिया भट्ट को पिछले सालों में जितनी उपलब्धियां मिली हैं, उससे महेश भट्ट काफी गदगद हैं और आलिया की तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि महेश भट्ट फिल्में हमेशा घर चलाने के लिए बनाई हैं, लेकिन आलिया आज जो भी है उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत और लगन है, आलिया बहुत ही ज्यादा समझदार है, इसी इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने अपनी लाडली से जुड़ा एक मजेदार खुलासा किया, उन्होंने बताया कि जब आलिया छोटी थी तो वो 500 रुपये के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाया करती थीं,लेकिन अपनी मेहनत और लगन से आज उसने जितने पैसे कमाए हैं मैं पिछले 50 साल की जिंदगी में नहीं कमा पाया फिल्म निर्माता ने आगे बात करते हुए कहा कि दर्शकों से भरी दुनिया है,

ऐसे में बहुत हिम्मत की आवश्यकता है कलाकार बनने के लिए, इन लोगों के लिए मेरे मन में काफी सम्मान है, जो कड़ी मेहनत से फिल्म बनाते हैं, जो कुछ भी उनके रास्ते में आता है, उससे वो लड़ते हैं, और फिर से खड़े होकर शुरू करते हैं,ये बात खासतौर से उन लोगों के लिए है, जो बेहद ही कम उम्र में बुलंदियों को छू लेते हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *