बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे पिता महेश भट्ट, दोनों की लिप टू लिप किस वाली तस्वीर देख मच गया था बबाल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे पिता महेश भट्ट, दोनों की लिप टू लिप किस वाली तस्वीर देख मच गया था बबाल

बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे पिता महेश भट्ट, दोनों की लिप टू लिप किस वाली तस्वीर देख मच गया था बबाल

बॉलीवुड के जाने -माने और फेमस फिल्म निर्माता और डायरेक्टर महेश भट्ट जो सुपरहिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है . महेश भट्ट का नाम अक्सर विवादों की वजह से सुर्खियों में रहा है . बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ महेश भट्ट के अफेयर की खबरे सामने आई है . यही  नही अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ ली गयी एक तस्वीर की वजह से भी महेश भट्ट को ट्रोल होना पड़ा था ये मामला इतना ज्यादा बढ़  गया गया था कि महेश भट्ट को धमकिया  मिलने लगी और समाज में गलत संदेश दिए जाने के आरोप उन पर लगने लगे .

दोनों ने कही थी ये बात

हालांकि जब मामला तूल पकड़ने लगा तब महेश और पूजा भट्ट (Mahesh Bhatt and Pooja Bhatt Photoshoot) की ओर से यह बात सामने आई कि तस्वीर फेक है। लोग इस बात को नहीं मान रहे थे। हर किसी का यही कहना था कि पूजा और महेश बेशर्मी की हद पार कर चुके हैं। एक मैगजीन कवर के चलते विवाद इतना बढ़ गया था कि महेश भट्ट को अपनी बात सामने रखने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी थी।

महेश भट्ट के बयान से मचा था हंगामा 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ये मामला दबा नहीं बल्कि और भी उलझ गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महेश भट्ट ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों के बीच हड़कंप मच गया। महेश भट्ट ने भरी महफिल में कह दिया कि अगर पूजा उनकी बेटी ना होती तो वह उनसे तुरंत शादी कर लेते। विवाद इतना बढ़ गया था कि महेश भट्ट को फिर से अपनी बात को दुनिया को बताने के लिए सामने आने पड़ा था। इस बार महेश भट्ट ने कहा कि मैगजीन कवर से हुए विवाद की वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे और इसी वजह से उन्होंने पूजा के साथ शादी करने वाला बयान भी दे डाला था। हालांकि यह विवाद फिर भी खत्म नहीं हुआ था।

ऐसा रहा है पूजा का फिल्मी सफर

पूजा भट्ट ने फिल्म डैडी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी। इसके बाद पूजा को सड़क, दिल है कि मानता नहीं, जुनू, गुनहगार, अंगरक्षक, बॉर्डर, जख्म और अंगारे जैसी तमाम फिल्मों में देखा गया। आखिरी दफा उन्हें सड़क के सीक्वल सड़क 2 में देखा गया था। बता दें कि साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म पाप के जरिए पूजा ने डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा था।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *