अर्जुन कपूर के बच्चे की माँ बनने को बेकरार है मलायका अरोरा, बेटे अरहान ने भी दिया मां का साथ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अर्जुन कपूर के बच्चे की माँ बनने को बेकरार है मलायका अरोरा, बेटे अरहान ने भी दिया मां का साथ

अर्जुन कपूर के बच्चे की माँ बनने को बेकरार है मलायका अरोरा, बेटे अरहान ने भी दिया मां का साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ -साथ नर्तकी, मॉडल, वीजे भी है . मलाइका ने फ़िल्मी जगत में कदम रखते ही एड और एलबम में काम किया है . अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मलाइका अरोड़ा ने 1998 में आई फिल्म “दिल से” से की थी .जिसमे उन्होंने डांसर का किरदार निभाया था . मलाइका अरोड़ा ने 2002 में आई फिल्म “कांटे”में लीड रोल किया था .12 दिसंबर 1998 को मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी कर ली .और  2017 में इनका तलाक भी होगया है. मलाइका का अरहान नाम का बेटा है.

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। चाहे रिलेशनशिप से जुड़ी बातें हो या फिटनेस गोल मलाइका सुर्खियों में अपनी जगह बना ही लेती हैं। अपने डांस मूव और अदाओं के लिए मशहूर मलाइका बॉलीवुड की कूलेस्ट मॉम्स में से एक हैं। वो अपने बेटे के साथ एक मजबूत बॉन्डिंग शेयर करती हैं। मलाइका और उनके बेटे अरहान मदर-सन गोल के परफेक्ट उदाहरण हैं। मगर, मलाइका अब अपने परिवार में एक और सदस्य की जगह बना रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, मलाइका ने यह साझा किया है कि वो एक बेटी को अडॉप्ट करना चाहती हैं। और इस मुद्दे पर उन्होंने अपने बेटे अरहान के साथ गंभीरता से बात भी की है। 

एक बच्चे को परिवार और घर देना चाहती हैं मलाइका

मलाइका बताती हैं कि उनके कई करीबी लोगों ने बच्चों को अडॉप्ट किया है। वो यह मानती हैं कि बच्चों के आने से जीवन में खुशियां आती हैं। इस मुद्दे पर उन्होंने अपने बेटे से भी बात की है। वो एक बच्चे को घर और परिवार देना चाहती हैं। मगर उनके पास अभी इससे आधारित कोई प्लानिंग नहीं है।

बेटी की मां बनना चाहती हैं मलाइका 

मलाइका आगे बताती हैं कि वो एक बेटी की मां होने के अहसास को मिस करती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वो जिस घर से आती हैं वहां बहुत सारी लड़कियां हैं। मगर, अब उनके परिवार में लड़कों की मात्रा बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि वो अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं मगर एक बेटी की मां बनने की इच्छा रखती हैं। वो अपनी बेटी के साथ उन लम्हों को जीना चाहती हैं जो एक मां अपनी बेटी के साथ जीती है। 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *