मलाईका ने खोले राज बोली-कम उम्र में शादी फिर प्रेग्नेंट कर दिया, सिर्फ तकलीफे मिली पति से... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मलाईका ने खोले राज बोली-कम उम्र में शादी फिर प्रेग्नेंट कर दिया, सिर्फ तकलीफे मिली पति से…

मलाईका ने खोले राज बोली-कम उम्र में शादी फिर प्रेग्नेंट कर दिया, सिर्फ तकलीफे मिली पति से…

मित्रों वैसे तो फिल्मी सितारें हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहे है। वो चाहे रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ। वहीं इन दिनों बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हालाकि बॉलीवुड में ऐसी खबरे सुनना एक आम बात है। क्योंकि इससे पहले भी ऐसी ही कई शादियां चर्चा में रही है। पर आज हम जिस अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है वो और कोई नही बल्‍कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा है, जिन्होने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि मलाइका ने अभिनेता अरबाज खान से साल 1998 में शादी की थी। उसके कुछ समय बाद ही साल 2002 में उनकी जिंदगी में अरहान आए। जिसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक सब कुछ ठीक रहा। अरहान के आने के बाद दोनों लोग अपने बच्चे की काफी अच्छी तरीके से परवरिश करने लगे। लेकिन शादी के 17 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और साल 2017 में अलग हो गए। तलाक के बाद मलाइका और अरबाज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जहां एक ओर मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अरबाज एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बड़ा बयान देते हुये कहा कि वह प्रेग्नेंट हो गईं और शादी के कुछ साल बाद ही मां बनीं। ऐसे में कम उम्र में ही बच्चे की देखभाल की जिम्मेदारी उन पर आ गई। लेकिन इससे उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने अपने बच्चे की परवरिश भी बेहद अच्छी तरीके से की। मलाइका एक बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में इन दिनों है जिसको लेकर खासा सुर्खियों में रहती है वहीं अब यह इस बयान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने कहा, इस समय बहुत कुछ बदल गया है। हालाँकि, पहले यह बहुत अलग था। लेकिन मलाइका ने खुद से कहा कि वह इसे रुकने नहीं देंगी, जो वह करना चाहती हैं। वह करके रहेंगी। उन्होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान भी काम किया। उस दौरान एक्ट्रेस एमटीवी पर थीं, उन्होंने शो किए और सब कुछ किया। उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले उन्होंने अरबाज खान से शादी करने के बाद कितनी तकलीफों का सामना किया।उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने शादी और गर्भावस्था के दौरान काम करना आसान और संभव बना दिया। बता दें कि अरबाज और मलाइका के अलग होने के बाद उनकी मां को उनके बेटे अरहान की कस्टडी मिली। अरहान खान अपनी मां के पास रहते हैं।

अरहान के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कहती है, “जब हम दोनों एक नए सफर पर निकल पड़े। घबराहट, डर, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरा है… मुझे आप पर गर्व है मेरे अरहान। यह आपके पंख फैलाने और उड़ने और उड़ने और अपने सभी सपनों को जीने का समय है…आपकी बहुत याद आती है।” अरहान अपनी मां से दूर विदेश में रहते हैं अरहान को उनकी मां काफी प्यार करती हैं वह क्रिसमस डे अपनी मां के साथ सेलिब्रेट करने आए थे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *