अरबाज खान से तलाक लेने से लगता था मलयका को डर,बेटे ने दिलाई हिम्मत तो दिया मुहतोड़ जवाब - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अरबाज खान से तलाक लेने से लगता था मलयका को डर,बेटे ने दिलाई हिम्मत तो दिया मुहतोड़ जवाब

अरबाज खान से तलाक लेने से लगता था मलयका को डर,बेटे ने दिलाई हिम्मत तो दिया मुहतोड़ जवाब

दोस्तों आप सब मलाइका अरोड़ा को तो जानते है मलाइका अरोड़ा बहुत ही फेमस और अनुभवी एक्ट्रेस है इसके साथ ही डांसर, माॅडल, हैं। वे भारत की टाॅप आइटम गल्र्स में से एक हैं। वे छैंया छैंया और मुन्नी बदनाम हुई गाने में अपने डांस की वजह से मशहूर हैं उन्होंने बाॅलीवुड के अभिनेता-निर्देशक-निर्माता अरबाज खान से शादी की जिनसे वे एक काॅफी एड शूट के दौरान मिलीं। उनका एक लड़का भी है जिसका नाम अरहान है। लेकिन 11 मई 2017 को दोनों ने तलाक ले लिया। अब खबर है कि वह बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं।

malaika arora and arbaaz khan son

जी हा यह सच है कि बीते लंबे समय से मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है, लेकिन उनके अतीत से भी हर कोई बेहद अच्छे से वाकिफ़ है.  वे अपनी खूबसूरती और फिटनेस के साथ ही निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती है. मलाइका अरोरा और अरबाज खान ने एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 1998 में शादी कर ली थी. दोनों एक लंबे समय तक साथ में रहे थे. 19 साल के बाद दोनों का रिश्ता तलाक के साथ ख़त्म हो गया था. मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

arbaaz khan to marry girlfriend giorgia andriani - 51 साल के अरबाज खान जल्द  करेंगे दूसरी शादी! 2017 में हुआ था मलाइका से तलाक | खजाना मस्ती

बताया जाता है कि, अरबाज खान की सट्टेबाजी की लत और बेटे की बढ़ रही कड़वाहट ने मलाइका की शादीशुदा जिंदगी में खलबली मचा दी थी. बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके अरबाज खान एक समय से सट्टे की लत में बहुत बुरी तरह से फंस चुके थे. उन्होंने सट्टेबाजी में करोड़ों रूपये गंवा दिए थे और जब मलाइका ने इस पर आपत्ति जताई तब भी वे बाज नहीं आए. मलाइका के बार बार कहने पर भी अरबाज खान ने अपनी हरकतों में कोई बदलाव नहीं किया. ऐसे में एक दिन दोनों के बेटे ने कुछ ऐसा कह दिया कि मलाइका ने अरबाज से अपना करीब दो दशक पुराना रिश्ता ख़त्म कर लिया जिसके कारण अरहान की इस बात के चलते मलाइका की हिम्मत बढ़ गई और उन्होंने अरबाज खान से तलाक लेकर अपनी 19 साल पुरानी शादी ख़त्म कर ली.

arbaaz khan giorgia andriani and malaika arora arjun kapoor

बेटे अरहान खान की कस्टडी भी मलाइका अरोड़ा को ही मिली. जब अरबाज खान को मलाइका और अर्चना की बातों के बारे में पता चला तो उन्होंने बेटे को अपनी कस्टडी में लेने का प्रयास भी नहीं किया. मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुकी है, वहीं अरबाज की गलफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी है.

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published.