एक दर्जन मर्दो से चक्कर चलाने के बाद भी अब तक कुवारी है मनीषा कोइराला,50 कर गयी पार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक दर्जन मर्दो से चक्कर चलाने के बाद भी अब तक कुवारी है मनीषा कोइराला,50 कर गयी पार

एक दर्जन मर्दो से चक्कर चलाने के बाद भी अब तक कुवारी है मनीषा कोइराला,50 कर गयी पार

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया है, क्‍यों कि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है। क्योंकि बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला निरंतर चलता ही रहता है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री मनीषा कोइराला के संबंध में बात करने वाले है। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक इनका 12 लोगों के साथ रिलेशन रहा है, उसके बउजूद 50 की उम्र में अकेली है।छोटी सी गलती से बर्बाद हो गया इन 6 फिल्मी सितारों का करियर

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पहले के दशक में सुभाष घई के द्वारा निर्देशित फिल्म सौदागर से अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोइराला किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, पहली ही फिल्म ने कोइराला को रातों रात हिंदी सिनेमा का सुपरस्टार बना दिया था। तो वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म ख़ामोशी ने मनीषा को इंडस्ट्री की टॉप लीडिंग हीरोइन बना दिया, अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकी मनीषा अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों बनी रहती है। 90 के दशक में खूब तहलका मचाने वाले मनीषा जिन 12 लोगों के साथ रिलेशन था वो कुछ इस प्रकार से है…..

तारिक प्रेमजी : अज़ीम प्रेमजी के बेटे तारिक प्रेमजी के साथ भी मनीषा का रिश्ता रहा है मगर इस रिश्ते को भी कामयाबी नहीं मिल सकी।

विवेक मुशरान : मनीषा कोइराला ने जिस फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था वहीं से उनकी लव लाइफ की भी शुरुआत हुई थी, सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’के सेट पर विवेक और मनीषा करीब आ गए थे, बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में भी पड़ गए थे मगर कुछ वक़्त में ही ये रिश्ता खत्म भी हो गया था।

राजीव मूलचंदानी : मॉडल राजीव मूलचंदानी के साथ भी मनीषा का इश्क़ रहा है मगर ये रिश्ता भी टूट गया।

संदीप चौटा : म्यूज़िक कम्पोज़र संदीप चौटा को भी मनीषा ने डेट किया है मगर इस रिश्ते को भी मंज़िल  नहीं मिल सकी।

क्रिस्टोफर डोरिस : संदीप से अलग होते ही मनीषा क्रिस्टोफर डोरिस के प्यार में पड़ी, कुछ साल साथ रहने के बाद मनीषा ने इस रिश्ते को भी खत्म कर दिया।

नाना पाटेकर : हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर और मनीषा के रिश्ते की खबरें भी चर्चा में थी, मनीषा को अक्सर देर रात नाना के घर से निकलते देखा जाता था, रिपोर्ट्स के मुताबिक नाना पाटेकर ने इस रिश्ते को सरेआम क़ुबूल भी किया था मगर उन्होंने ही बाद में मनीषा को छोड़ दिया।

डीजे हुसैन : नाना पाटेकर के बाद मनीषा की ज़िंदगी में डीजे हुसैन की एंट्री हुई, डीजे ने मनीषा को शादी के लिए प्रोपोज भी किया था मगर किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया।भाग्यश्री के पति ने खोला बेडरूम का सीक्रेट, एक्ट्रेस के सामने बताया शादी की पहली रात क्या हुआ था

सेसिल एंथनी : लंदन बेस्ड एक नाइजीरियाई बिजनेसमैनसेसिल एंथनी के प्यार में अब मनीषा पड़ गई थीं, उनकी कई पर्सनल तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं, यह भी रिश्ता ज़्यादा वक़्त तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए।

सम्राट दहल : मनीषा कोइराला की शादी नेपाली बिजनेसमैंन सम्राट दहाल से 19 जून 2010 को हुई थी, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी, और 2012 में इस जोड़ी ने तलाक ले लिया।

आर्यन वैद : सेसिल के बाद मनीषा का नाम अभिनेता आर्यन वैद से जुड़ा मगर ये भी रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए।

प्रशांत चौधरी : बताया जाता है कि प्रशांत चौधरी के साथ भी मनीषा का रिश्ता बहुत गंभीर था, दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थें मगर किसी वजह से दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और दोनों को जुदा होना पड़ा।

क्रिस्पिन कॉनरॉय : इस लिस्ट में नेपाल में ऑस्ट्रेलियाई राजदूत क्रिस्पिन कॉनरॉय का भी नाम शामिल है, मनीषा का नाम इनके साथ भी जुड़ा है मगर यहां भी मनीषा को हार का सामना करना पड़ा और रिश्ते का जल्द ही अंत हो गया।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.