बहु से मिलने ‘अनुपमा’ के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, कुछ ऐसा रहा मदालसा का रिएक्शन - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / बहु से मिलने ‘अनुपमा’ के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, कुछ ऐसा रहा मदालसा का रिएक्शन

बहु से मिलने ‘अनुपमा’ के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, कुछ ऐसा रहा मदालसा का रिएक्शन

टीवी पर आने वाले तमाम शो अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते है. आजकल टीवी पर सबसे ज्यादा पसदं किये जाने वाला शो है अनुपमा ! अनुपमा के शुरू होते ही ये शो सुपर हिट बन गया और तब चर्चा में आ गया जब टीवी शो अनुपमा के सेट पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने सरप्राइट विजिट कर दी थी।

आपको बता दें कि उन्होंने पूरी शो की कास्ट के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि अब मिथुन की बहू और शो में काव्या का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने इस पर रिएक्ट कर दिया है।जानकारी केलिए लिए बता दें कि मदालसा की शादी मिथुन के बेटे मिमोह के साथ हो रखी है।

मिथुन पापा की ओर से ये एक खुश कर देने वाले सरप्राइज विजिट हम सब के लिए था। मैं उन्हें देख कर बहुत खुश हो गई थी। लिजेंड अभिनेता को देख कर पूरी कास्ट खुश हो गई थी और हम सभी ने उसके साथ फोटोज भी खिंचवाई हैं। दरअसल सारा माहौल ही एकदम से मैजिकल हो गया था।

वहीं पापा ने भी बैठ कर शो के बारे में सभी से चर्चा की थी। दरअसल उन्होंने मेरी परफॉर्मेंस को लेकर भी सकारात्मक रिव्यू दिया था। और इस तरह का शो बनाने के लिए राजन शाही सर की भी तारीफ की थी।

जानकारी के लिए बता दें कि इसके अलावा मदालसा ने ये भी जानकारी सभी से शेयर की कि उनकी सास योगिता बाली भी शो अनुपमा की दर्शकों में से एक हैं। वो सारे एपिसोड्स को देखती हैं। कभी मिस नहीं करती और उन्हें ये शो बेहद अच्छा भी लगता है।

इस शो कि वह बड़ी फैन है।वहीं टीआरपी रेटिंग्स में भी नंबर वन बनी हुई है। दरअसल इसमें एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, एक्टर सुधांशु पांडे, एक्ट्रेस मुस्कान, एक्टर पारस कलानवत, एक्ट्रेस अल्पना बुच और एक्टर अरविंद वैद्य जैसे कलाकार भी हैं। इस चर्चित सीरियल में पहले रुपाली और सुधांशु, पति-पत्नी के किरदार में नजर आए थे। अब दोनों का तलाक हो चुका है। सुधांशु की शादी मदालसा शर्मा के साथ हो चुकी है।ये शो काफी चर्चा में रहता है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *