हीरो से कम नही है मिथुन का तीसरा बेटा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / हीरो से कम नही है मिथुन का तीसरा बेटा

हीरो से कम नही है मिथुन का तीसरा बेटा

फ़िल्मी जगत में डिस्को डांसर से मशहूर मिथुन चक्रवती का तीसरा बेटा हुबहू उनकी कार्बन कॉपी है . मिथुन चक्रवती बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओ में से एक है बॉलीवुड में सभी उन्हें मिथुन दा कहकर बुलाते है. मिथुन दा ने अपने अभिनय और मेहनत से बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल किया है.

अपनी जवानी के दिनों में मिथुन इतने ज्यादा हैंड्सम थे कि भारत ही नही विदेशो की लडकिया भी उनकी दीवानी थी. बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत और चंचल अभिनेत्री श्री देवी मिथुन से बहुत प्यार करती थी.मिथुन चक्रवाती ने अपने अभिनय के दम पर 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया.

साल 1979 में मिथुन ने बॉलीवुड अभिनेत्री योगिता बाली से शादी कर ली. मिथुन चक्रवती और योगिता बाली के तीन बेटे और एक बेटी है. आज हम आपको मिथुन चक्रवाती के परिवार के बारे में बतायेंगे. मिथुन चक्रवती के सबसे बड़े बेटे का नाम मिमोह चक्रवती है.मिमोह ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2008 में आई फिल्म “जिम्मी” से की थी.जो बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह फ्लॉप होगयी. मिमोह एनिमी और हौंटेड जैसी फिल्मो में नजर आ चुके है.

मिथुन चक्रवती के दुसरे बेटे का नाम रिमोह चक्रवती है. रिमोह 2008 में मिथुन दा की फिल्म “फिर कभी” में नज़र आ चुके है . मिथुन चक्रवती का तीसरा बेटा हुबहू उनकी कार्बन कॉपी है.और उनका नाम नमाशी चक्रवती है. नमाशी चक्रवती अभी अपनी पढाई पूरी कर रहे है.यदि आप नमाशी की तस्वीरे देखोगे तो आप यही कहोगे ये मिथुन चक्रवती की जवानी की तस्वीरे है. नमाशी चक्रवती बॉलीवुड में एंट्री करने के बारे में सोच रहे है.और जल्दी ही आप नमाशी को किसी फिल्म में देखेंगे.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.