जेल में ही प्यार कर बैठा मोहम्मद आमिर, सज़ा काटते वक्त अपने वकील को दे बैठे थे दिल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / जेल में ही प्यार कर बैठा मोहम्मद आमिर, सज़ा काटते वक्त अपने वकील को दे बैठे थे दिल

जेल में ही प्यार कर बैठा मोहम्मद आमिर, सज़ा काटते वक्त अपने वकील को दे बैठे थे दिल

मित्रो इस दुनिया में हर किसी के जीवन में कोई न कोई ऐसा मोड़ अवश्य आता है, जो लोगों के साथ साथ उसको भी सोच में डाल देता होगा, वहीं इस बात में भी कोई दो राय नही है, कि सोशल मीडिया के माध्यम से अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप के संबंध में कोई न कोई न्यूज अक्सर सुनने को मिलती रहती है। इसी क्रम आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है, जिनको जेल में सजा काटते वक्त अपने ही वकील से प्यार हो गया था। आज हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि मोहम्मद आमिर है जो पाकिस्तान की टीम में सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक है। जानकारी के मुताबिक सजा काटते वक्त अपने वकील को ही दिल दे बैठे। खबर विस्तार से जानने के लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे।  

आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर पाकिस्तान के सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक थे। पाकिस्तान क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वो टी-20 लीग खेलते हुए नजर आ रहे हैं। मोहम्मद आमिर के बारे में ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्हें जेल में सजा काटते वक्त अपनी वकील से ही प्यार हो गया था। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इन दिनों PSL खेलते हुए नजर आ रहे हैं।हालांकि शुरुआती मैच खेलने के बाद मोहम्मद आमिर चोटिल हो गए और कराची किंग्स की टीम के लिए बाकी मैचों में अब तक शिरकत नहीं कर पाए। मोहम्मद आमिर अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं।मोहम्मद आमिर की लव स्टोरी भी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है। साल 2010 में इंग्लैंड के दौरे के वक्त मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था। जिसके बाद उन्हें 6 महीने की जेल हुई थी। मोहम्मद आमिर जिनपर मुसीबतों का पहाड़ टूटा था उन्हें जेल में सजा काटते वक्त ही प्यार हो गया और वहीं से उनकी लव स्टोरी परवान चढ़ी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मोहम्मद आमिर जब जेल में थे तब उनका केस पाकिस्तान मूल की इंग्लैंड में रहने वाली नर्जिस खान लड़ रही थीं।इसी केस की सुनवाई के दौरान दोनों की मुलाकात होने लगी थी और देखने ही देखते कुछ वक्त में दोनों मुलाकात प्यार में बदल गई थी। मोहम्मद आमिर का जेल में सजा काटते वक्त समय संघर्षों में बीता लेकिन, नर्जिस खान ने उनका हौंसला बंधाए रखा। जेल में सजा काटने के बाद मोहम्मद आमिर पाकिस्तान आए और नर्जिस खान से शादी कर ली। मोहम्मद आमिर ने 2016 में नर्जिस खान से शादी की थी लेकिन, ये बात काफी टाइम बाद मीडिया में आई थी।

2017 में उनकी नर्जिस खान ने पहली बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने मिन्सा रखा। मोहम्मद आमिर पत्नी नर्जिस खान और अपने बच्चों के साथ इंग्लैंड में ही रहते हैं। मोहम्मद आमिर ने इच्छा जताई थी कि वो अब इंग्लैंड में ही रहना चाहते हैं इसके अलावा उनके बच्चों की सारी पढ़ाई भी इंग्लैंड में ही होगी। बता दें कि जब मोहम्मद आमिर पर बैन लगा था तब उनकी उम्र महज 18 साल ही थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.